AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 10 JUL 2020 ⚡ 727

CHILLED बियर 140 और ठंडी बियर 150 - ठेके पर लगाया ऐसा पोस्टर जो जमकर हो रहा है वायरल

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर मॉल वगैरह में अधिकांश चीजों के दाम को 99 रुपये, 299 रुपये या 999 रुपये की तरह लिखा जाता है, ताकि लोग इसके प्रति आकर्षित हो सकें। हम सभी लोग जानते हैं कि ये मार्केटिंग का एक तरीका है। इसके साथ ही ग्राहक को आकर्षित करने के लिए एक के साथ एक फ्री या फिर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शराब की दुकान की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो डिस्काउंट के नए तरकीब के वजह से चर्चा में है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शराब की दुकान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दुकान पर एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर ठंडी बियर 150 रुपये और CHILLED बियर 140 रुपये है। बियर का यह अलग-अलग दाम अब लोगों के बीच पहेली बना हुआ है। इस फोटो को देखने के बाद खूब मींस भी वायरल हो रहे है। कुछ लोग तो यहाँ तक कह रहे की हिन्दी इंग्लिश से महंगी है।

ठंडी बियर को ही अंग्रेजी में CHILLED बियर कहा जाता है। लेकिन भाषा बदलने से दाम पर फर्क पड़ते देख सोशल मीडिया यूजर बहुत हैरान है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर ट्वीटर पर कई तरह के दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
CHILLED बियर 140 और ठंडी बियर 150 - ठेके पर लगाया ऐसा पोस्टर जो जमकर हो रहा है वायरल, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
10/07/2020
618
3
Google News + AMP Verified