AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SHASHIKESH TIWARI 🕛 28 JUL 2020 ⚡ 471

वाराणसी : कपसेठी थाने के बाहर हुई मारपीट में 26 गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : जनपद में कपसेठी थाने के बाहर हुई महिला ग्राम प्रधान और उसके पुत्र की पिटाई के बाद ग्रामीणों द्वारा थाना घेराव और पत्थर चलाने के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से 26 लोगों को गिरफ्तार किया है।
दूसरी तरफ ग्रामीणों का आरोप है की थाने के बाहर नही अपितु थाने के अंदर पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में कुछ लोगों ने महिला प्रधान और उसके पुत्र को सुनियोजित तरीके से थाने में घुसकर अभ्द्रता करने के साथ साथ मारा पीटा गया हैं पुलिस अपनी नकामी छिपा रही हैं

सोमवार की रात कपसेठी थाना परिसर में दो स्कार्पियो सवार द्वारा बेलवा की ग्रामा प्रधान चेमली देवी और उनके पुत्र अमन गुप्ता की पिटाई कर दी।
यह आरोप लगाते हुए मौके पर सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाने के घेराव किया जहा पर पुलिस क़ो हल्का बल प्रयोग करके ग्रामीणों क़ो भगाना पड़ा।

इस घटना सम्बन्ध में एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम को गुड्डू उर्फ रजनीश कश्यप को संतोष गुप्ता जो प्रधान पति हैं उनके लड़के अमन गुप्ता ने बीच बाजार में किसी विवाद के चलते थप्पड़ मार दिया जिसकी शिकायत लेकर गुड्डू कश्यप थाने पहुंचे तो थाने से फोन करके संतोष गुप्ता के आरोपी पुत्र को बुलाया गया था।
एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाने पर ही दोनों पक्षों का सुलह समझौता हुआ माफी मांग कर दोनों पक्षों के मामले को शांत किया गया, जब यह दोनों पक्ष थाने से बाहर निकल रहे थे तो मौका पाकर गुड्डू कश्यप ने संतोष गुप्ता को पीछे से एक थप्पड़ मार दिया। इस दौरान वहाँ मौजूद दोनों पक्षों के समर्थकों ने जब दोनों में मारपीट देखि तो वो भी एक दूसरे से आपस मे भिड़ गए जिसके उपरांत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को पुनः हिरासत में लेते हुए थाने ले आई।
एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि इसी दौरान दोनों पक्षों के काफी लोग जिसमें महिला पुरुष सभी थाने के अंदर चले आए और साफ तौर पर कहा जाए तो एक प्रकार से थाने का घेराव कर दिए। उन्होंने बताया कि वो सभी अपने अपने पार्टी को थाने से छुड़वाने के लिए जिद करने लगे अपनी बात जब नहीं बनी तो थोड़ा गर्मी गरमा हुई और थोड़ा ईट पत्थर भी पुलिस पर चलाने का प्रयास इन समर्थकों द्वारा किया गया।

इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें वहां से खदेड़ा दिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस मामले धारा 342,347,504,506,7 CLA, कोरोना महामारी 269,270, में कुल 26 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें 7 लोग प्रधान पक्ष की ओर से तथा 19 लोग गुड्डू कश्यप की ओर से गिरफ्तार किए गए हैं ।जिन पर अग्रिम विधिक कार्रवाई क़ी जा रही हैं।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : कपसेठी थाने के बाहर हुई मारपीट में 26 गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SHASHIKESH TIWARI
28/07/2020
476
2
Google News + AMP Verified