AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHEGVEWARA RAGHUVANSHI 🕛 28 JUL 2020 ⚡ 1192

पति-पत्नी के डबल मर्डर हत्याकांड में मुख्य आरोपी के घर हुई गैंगेस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : बीते 21 सितंबर 2019 को सनसनीखेज तरीके से जमीनी विवाद के चलते पति-पत्नी की डबल मर्डर ने पूरे जनपद हिला कर रख दिया था। इसके बाद इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी राजेन्द्र उपाध्याय को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मंगलवार को क्षेत्राधिकारी चेतगंज अनिल कुमार व प्रभारी निरीक्षक जैतपुरा शशिभूषण राय द्वारा अभियुक्त पर जैतपुरा थाने में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 36/2020 धारा-3(1) यू0पी0 गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अंतर्गत उसके आपराधिक कृत्यों से अर्जित की गयी, सरायगोवर्धन थाना चेतगंज स्थित दो मकानों को कुर्क किया गया।

वाराणसी पुलिस लगातार अपराधियों के विरुद्ध अभियान चला कर नकेल कस रही है। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट के अभियुक्त राजेंद्र उपाध्याय के सी 4/207 और सी-4/204 मकान संख्या को आज कुर्क किया गया है। इसके अलावा अभियुक्त के रामनगर में एक प्रॉपर्टी है उसे भी कुर्क किया जायेगा।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
पति-पत्नी के डबल मर्डर हत्याकांड में मुख्य आरोपी के घर हुई गैंगेस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHEGVEWARA RAGHUVANSHI
28/07/2020
1079
2
Google News + AMP Verified