AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SHASHIKESH TIWARI 🕛 10 SEP 2020 ⚡ 933

लड़कियों को अर्धनग्न कराकर अस्सी घाट पर हो रही थी शूटिंग, लोगों ने बीच में ही रोका

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : जनपद में अस्सी घाट पर फ़िल्म क़ी शूटिंग हो रही थी।जिसमे अश्लीलता की सारे हदे पार कर, लड़कियों को अर्धनग्न कपड़े पहनाकर किसी धार्मिक गाने की शूटिंग हो रही थी। जिस पर वहां मौजुद लोगों द्वारा विरोध करने पर फिल्म शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है।
यह है मामला:-
खुलेआम महादेव व विष्णु भगवान का अपमान किया जा रहा है। कालों के काल, हे महाकाल, ॐ जय जगदीश हरे आरती और हर महादेव के जयकारे को विकृत करके रोमांटिक गाने के बोल को जोड़कर अंग प्रदर्शन के साथ फिल्मी गाना गाने की शूटिंग की जा रही है।


ज्ञात हो की अर्धनग्न लड़कियों का डांस जिस स्टेज पर हो रहा था उसमें शिवजी की फ़ोटो बैनर नुमा पोस्टर के साथ लगी हुई थी। यह काशी और सनातन धर्म का अपमान है। ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ धार्मिक आस्था को ठेस पहुचानें के आरोप में दंडात्मक कार्यवाही होनी चाहिए, जिससे ऐसा करने वालों पर लगाम लग सके।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
लड़कियों को अर्धनग्न कराकर अस्सी घाट पर हो रही थी शूटिंग, लोगों ने बीच में ही रोका, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SHASHIKESH TIWARI
10/09/2020
1297
3
Google News + AMP Verified