AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SHASHIKESH TIWARI 🕛 10 SEP 2020 ⚡ 911

बड़ी खबर : सिंदूर फैक्ट्री के एयर ड्रायर का पाइप हुआ ब्लास्ट, आधा दर्जन से अधिक मजदूर घायल

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : जनपद में रामनगर अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र में बहुत बड़ा दर्दनाक हादशा हो गया। जब मजदूर सिंदूर फैक्ट्री में कार्य रहे थे उसी वक्त एयर ड्रायर पाइप के फटने से लगभग आधा दर्जन मज़दूर झुलस गए। एयर ड्रायर पाइप के फटने की आवाज़ सुनकर फैक्ट्री के अन्य कर्मचारी जब घटनास्थल पर गये तो सभी आश्चर्यचकित रह गये और देखे की पाइप में ब्लास्ट होने के वजह से घायल मज़दूर ज़मीन पर तड़प रहे है।

जिसके बाद फैक्ट्री से घायल मजदूरों को तत्काल बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुँचे। ट्रामा सेंटर में एडमिट सभी मज़दूरों की स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक सिंदूर फैक्ट्री में रोज की तरह काम चल रहा था। अचानक सिंदूर को सुखाने के लिए इस्तेमाल होने वाले एयर ड्रायर की पाईप फट गई और उससे भांप निकलने लगी, जिसकी चपेट में आधा दर्जन से अधिक मज़दूर जो वहां काम कर रहे थे आ गए।
घटना के बाद मौके पर चीख पुकार होने के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
बड़ी खबर : सिंदूर फैक्ट्री के एयर ड्रायर का पाइप हुआ ब्लास्ट, आधा दर्जन से अधिक मजदूर घायल, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SHASHIKESH TIWARI
10/09/2020
721
3
Google News + AMP Verified