AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SHASHIKESH TIWARI 🕛 07 OCT 2020 ⚡ 543

भाजपा युवा नेता सोमेश राय पर आपत्तिजनक पोस्ट पर आरोपी के ख़िलाफ़ गिरफ्तारी के आदेश

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी:-जनपद ही नही पूरे प्रदेश में साइबर क्राइम फूलता फलता हुए नज़र आ रहा है। किन्तु वाराणसी पुलिस भी साइबर क्राइम पर लगातार नकेल कस कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुचाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।
जनपद के भाजपा युवा नेता सोमेश राय जी के ख़िलाफ़ साइबर क्राइम के जलासाजो ने इनकी छवि खराब करने के नियत से एक अन्य फ़ेसबुक आईडी बनाकर इनकी फोटो लगकार अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने लगे।
जब इनके मित्र ने इनकी जानकारी इस आईडी के बारे में दी तब,उन्होंने स्वतः संज्ञान लेकर साइबर क्राइम में मुदकमा आईटी (संशोधन) एक्ट, 2008 की धारा 43(ए), धारा 66, आइपीसी की धारा 379 और 406 के तहत मुदकमा पंजीकृत कराया।
प्रशासन इस घटना को हाथरस केस भी जोड़कर देख रही है। अपराध साबित होने पर तीन साल तक की जेल या पांच लाख रुपये जुर्माना का भी प्रवधान है।
साइबर सेल ने त्वरित एक्शन लेते हुए पहले fb आईडी को समाप्त कर दिया। उसके उपरान्त आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
भाजपा युवा नेता सोमेश राय पर आपत्तिजनक पोस्ट पर आरोपी के ख़िलाफ़ गिरफ्तारी के आदेश
, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SHASHIKESH TIWARI
07/10/2020
960
3
Google News + AMP Verified