AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 02 FEB 2021 ⚡ 1305

बच्चे के अपहरण, फिरौती और हत्या मामले में सारनाथ थानाध्यक्ष और दारोगा को एसएसपी ने किया निलंबित

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : एसएसपी थाना सारनाथ क्षेत्र में बालक के अपहरण व फिरौती मांगने जैसी घटना मे प्रथम सूचना रिपोर्ट पंजीकृत होने के पश्चात् भी बालक की तलाश हेतु कोई ठोस प्रयास न करने, प्रकरण से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत न कराने तथा पदीय कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही बरतने आदि के आरोप में एसएसपी अमित पाठक ने सख्ती दिखाई है। एसएसपी ने निरीक्षक इन्द्रभूषण यादव, व उ0नि0 संजय कुमार थाना सारनाथ को पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा दिनांक 01-02-2021 को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।

एसएसपी अमित पाठक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए निरीक्षक इंद्रभूषण यादव और थाने के सब इंस्पेकटर संजय कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही उनके विरूद्ध विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
बच्चे के अपहरण, फिरौती और हत्या मामले में सारनाथ थानाध्यक्ष और दारोगा को एसएसपी ने किया निलंबित, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
02/02/2021
640
3
Google News + AMP Verified