AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 30 SEP 2021 ⚡ 1428

पीएम मोदी की तस्वीर और वीडियो क्लिप को गलत तरीके से इंस्टाग्राम पर अपलोड करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : 28 सितंबर को किसी अराजक तत्व द्वारा पीएम मोदी की फोटो और एक वीडियो को गलत तरीके से इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर के साथ अभद्र व्यवहार करने और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया था। जिसके बाद आज पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा के निर्देश पर लोहता पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत दर्ज मुकदमें के वांछित अभियुक्त अभय शंकर त्रिपाठी निवासी लोहरापुर, जनपद वाराणसी को कोरौती चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया। लोहता पुलिस द्वारा अभियुक्त का चालान कर जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि आरोपी को चौकी प्रभारी कोटवा एसआई दिनेश कुमार मौर्या, का0 श्रवण कुमार और का0 मनोज कुमार द्वारा कोरौती चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
पीएम मोदी की तस्वीर और वीडियो क्लिप को गलत तरीके से इंस्टाग्राम पर अपलोड करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
30/09/2021
741
2
Google News + AMP Verified