AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 01 OCT 2021 ⚡ 1498

वाराणसी : भाजपा जिला उपाध्यक्ष के खाते से हुई चार लाख की धोखाधड़ी, कैंट थाने में मुकदमा दर्ज

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह उर्फ अखंड के बैंक अकाउंट से 141 बार में लगभग 4 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार साइबर अपराधियों ने भुक्तभोगी के बैंक अकाउंट से 398195 रुपये की धोखाधड़ी की, बैंक से जारी स्टेटमेंट से जानकारी मिली की 18 महीनों से 40 रूपये से लेकर 25 हजार रुपए तक की राशि बचत खाते से निकासी की गई।

भुक्तभोगी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया की खाते से निकली राशि का ट्रांजेक्शन संदेश उनके मोबाईल फोन पर नहीं आता था, जिसका फायदा उठाते हुए साइबर अपराधियों ने डेढ़ सालों में कुल 398195 रुपये की धोखाधड़ी की। भुक्तभोगी ने कैंट थाने पर प्रार्थना पत्र दिया, जिसपर थाना कैंट में आईपीसी की धारा 420 व आईटी एक्ट 66डी के तहत मुकदमा कायम कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : भाजपा जिला उपाध्यक्ष के खाते से हुई चार लाख की धोखाधड़ी, कैंट थाने में मुकदमा दर्ज, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
01/10/2021
683
1
Google News + AMP Verified