AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 08 OCT 2021 ⚡ 1145

वाराणसी : इमरजेंसी लाइट की बैटरी की जगह लाए थे 1400 ग्राम सोना, कस्टम ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को सुबह 7 बजे शारजाह से वाराणसी पहुंचे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान आई एक्स 184 से आये दो यात्रियों के पास से कस्टम विभाग की टीम ने 1400.210 ग्राम सोना बरामद किया, जिसकी कीमत 67. 21 लाख रुपए के आस-पास बताई गई।

जानकारी अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान आई एक्स 184 से आये यात्रियों की कस्टम टीम द्वारा जांच की जा रही थी। इसी दौरान मऊ जिले के भटकल निवासी रामविलास और कुशीनगर जिले के अमवा निवासी रेयाज अंसारी नामक दो यात्रियों के लगेज में सोना होने की जानकारी मिली। जिसके बाद चेकिंग की गई तो इमरजेंसी लाइट की बैटरी के जगह सोना छुपाया गया था। बरामद किए गए सोना को जब्त करने के साथ ही पकड़े गए यात्रियों को कस्टम टीम ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। सोना जब्त करने के साथ ही कस्टम टीम द्वारा दोनों यात्रियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : इमरजेंसी लाइट की बैटरी की जगह लाए थे 1400 ग्राम सोना, कस्टम ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
08/10/2021
588
2
Google News + AMP Verified