AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 09 OCT 2021 ⚡ 1101

वाराणसी : लहरतारा पुल पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत व एक घायल, एक्सीडेंट करने वाले गाड़ी की तलाश जारी

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मंडुवाडीह क्षेत्र के लहरतारा पुल पर शनिवार की अलसुबह अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी तथा दूसरे घायल युवक को मौके पर पहुँची पुलिस ने मण्डलीय चिकित्सालय भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हर्षित सिंह (38 वर्ष) निवासी घण्टा, कुशीनगर गोरखपुर अपने परिचित कुलदीप मिश्रा 33 वर्ष निवासी कुशीनगर गोरखपुर के साथ पल्सर बाइक से कैन्ट से लहरतारा की तरफ आ रहे थे। जब वह लोग पुल की ढलान से उतर रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन द्वारा बाइक में धक्का मारा गया और वहाँ से भाग निकला। जिससे बाद हर्षित सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने घायल कुलदीप को मण्डलीय चिकित्सालय भेजा। लहरतारा चौकी इंचार्ज एस0के0 पाण्डेय द्वारा परिजनों को सूचना दी गई, घटना की सूचना पाकर परिजन वाराणसी पहुंचे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : लहरतारा पुल पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत व एक घायल, एक्सीडेंट करने वाले गाड़ी की तलाश जारी, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
09/10/2021
544
2
Google News + AMP Verified