AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 12 OCT 2021 ⚡ 1039

वाराणसी : मंडुवाडीह चौराहे पर टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, टैंकर चालक गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मंगलवार की सुबह मंडुआडीह चौराहे पर टैंकर ओवरटेक करने के चक्कर में साइकिल सवार एक युवक की जान चली गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी राजीव सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने मृतक की पहचान के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके रोने से माहौल गमगीन हो गया और परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस के मुताबिक हादसे में मृत युवक की शिनाख्त सुधीर पटेल निवासी सरहरी थाना लोहता के रूप में की गई है। लहरतारा-मंडुवाडीह मार्ग पर सुबह करीब 11 बजे रेड सिग्नल होने के कारण सुधीर पटेल चौराहे पर टैंकर के बाएं तरफ रुका हुआ था। इस बीच ग्रीन सिग्नल होते ही जैसे ही टैंकर ककरमत्ता रोड की तरफ आगे बढ़ा। साइकिल पर सवार सुधीर अचानक उसे ओवरटेक करके आगे बढ़ने लगा और तभी वह टैंकर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, टैंकर चालक को भी बाद में पकड़ लिया गया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : मंडुवाडीह चौराहे पर टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, टैंकर चालक गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
12/10/2021
516
3
Google News + AMP Verified