AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 15 OCT 2021 ⚡ 817

वाराणसी : 8 मोबाइल और असलहा के साथ दो शातिर लुटेरों को चितईपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : चितईपुर पुलिस ने शुक्रवार को तड़के दो शातिर लुटेरों को 8 लूट के मोबाइल, एक अवैध तमंचा और एक मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष चितईपुर मिर्ज़ा रिज़वान बेग ने बताया कि पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश और डीसीपी काशी ज़ोन अमित कुमार के दिशा निर्देशन में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। इसी क्रम में लगातार थानाक्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी चेकिंग अभियान के क्रम में शुक्रवार की सुबह 5 बजे मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र के धर्मवीर नगर मोड़ से दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किये गए दोनों लुटेरे प्रकाश सेठ और फ़िरोज़ आलम आदमपुर थानाक्षेत्र के ज़ेरगूलर इलाके के रहने वाले हैं। इनकी जमा तलाशी लेने पर इनके पास से 8 मोबाइल, एक तमंचा और लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : 8 मोबाइल और असलहा के साथ दो शातिर लुटेरों को चितईपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
15/10/2021
411
2
Google News + AMP Verified