AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SANJEEV KR TIWARI 🕛 19 OCT 2021 ⚡ 1364

झारखंड : शाइन सिटी कंपनी के डायरेक्‍टर अमिताभ की पत्‍नी मीरा श्रीवास्‍तव धनबाद से गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

झारखंड : पुलिस कमिश्‍नर वाराणसी के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत करोड़ों का घोटाला करने वाली शाइन सिटी कंपनी के निदेशक अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कमिश्‍नर वाराणसी के अनुसार अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव वांछित थी, धनबाद में मीरा श्रीवास्‍तव के मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद उन्हें धनबाद से गिरफ्तार किया गया है। मीरा वाराणसी के एक जाने-माने स्कूल में अध्यापिका भी रह चुकी हैं।

पुलिस कमिश्‍नर ए0 सतीश गणेश ने गिरफ्तारी करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। बता दें की प्रदेश के बाहर की गई यह चौथी गिरफ्तारी है, इसके पहले बिहार, बंगाल, राजस्थान और अब झारखंड में यह कार्रवाई की जा चुकी है और अन्तर राज्यीय अभियान लगातार जारी है। धनबाद से वाराणसी लाए जाने के लिए पुलिस की लिखा पढ़ी जारी है। जिसके बाद मीरा श्रीवास्‍तव को वाराणसी न्यायालय में पेश किया जाएगा।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
झारखंड : शाइन सिटी कंपनी के डायरेक्‍टर अमिताभ की पत्‍नी मीरा श्रीवास्‍तव धनबाद से गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANJEEV KR TIWARI
19/10/2021
652
2
Google News + AMP Verified