AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 29 OCT 2021 ⚡ 805

वाराणसी : मैदागिन चौराहे पर चला परिवहन विभाग का अभियान, कई अवैध ई-रिक्शों पर हुई कार्यवाही

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : जनपद की महानगर कमिश्नरेट पुलिस और यातायात पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए आज शुक्रवार को मैदागिन चौराहे पर परिवहन विभाग के प्रवर्तन अधिकारी डॉ0 कौशल की मौजूदगी में जनपद में अवैध तरीके से चल रहे ई-रिक्शों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए 15 ई-रिक्शों को यातायात पुलिस लाइन भेजा गया। प्रवर्तन अधिकारी डॉ0 कौशल ने बताया की वाराणसी में अवैध रूप से बिना पंजीकरण के संचालित हो रही ई-रिक्शा जाम के लिए जिम्मेदार हैं ऐसे ई-रिक्शों को पकड़ने व शहर को जाम से मुक्त करने के लिए मेरे द्वारा मैदागिन चौराहे पर यह अभियान चलाया गया। वहीं अन्य चौराहों पर भी ई-रिक्शा की चेकिंग की जा रही है।

प्रशासन द्वारा अभियान चलाए जाने की खबर फैलते ही मैदागिन चौराहे पर ई-रिक्शा चालकों में हड़कंप मचा गया और ई-रिक्शा लेकर भागते दिखे। आज इस अभियान के तहत बिना पंजीकरण के चल रहे 15 ई-रिक्शा को यातायात पुलिस लाइन भेजा गया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : मैदागिन चौराहे पर चला परिवहन विभाग का अभियान, कई अवैध ई-रिक्शों पर हुई कार्यवाही , varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
29/10/2021
362
3
Google News + AMP Verified