AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SANJEEV KR TIWARI 🕛 10 NOV 2021 ⚡ 842

चुनाव आयोग के निर्देशानुसार इन 4 थानाध्यक्षों का हुआ तबादला, कुल 8 निरीक्षकों का गैर जनपद ट्रांसफर

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है, इसी क्रम में चुनाव आयोग के निर्देशानुसार पुलिस मुख्यालय लखनऊ ने इंस्पेक्टरों के तबादले की सूची जारी की है। तबादले की इस लिस्ट में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के 08 निरीक्षकों का स्थानांतरण गैर जनपद में किया गया है। इन सभी इंस्पेक्टरों के तबादले प्रयागराज, गोरखपुर, लखनऊ जोन के साथ ही लखनऊ कमिश्नरेट में किये गए है। इस सूची में शामिल 08 निरीक्षकों में आदमपुर, चौक, सिगरा और जैतपुरा थाने के थानाध्यक्ष भी शामिल हैं।

निरीक्षक महातम यादव को प्रयागराज जोन, आशीष कुमार भदौरिया को प्रयागराज जोन, शशि भूषण राय को गोरखपुर जोन, डॉ. आशुतोष तिवारी को गोरखपुर जोन, राजेश कुमार पांडेय को गोरखपुर जोन, गया प्रसाद को वाराणसी जोन, अनूप कुमार शुक्ला को लखनऊ जोन और कुलदीप दुबे को लखनऊ कमिश्नरेट भेजा गया है। माना जा रहा है कि चारों थानों आदमपुर, चौक, सिगरा और जैतपुरा पर जल्द नए थानाध्यक्षों की तैनाती की जाएगी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
चुनाव आयोग के निर्देशानुसार इन 4 थानाध्यक्षों का हुआ तबादला, कुल 8 निरीक्षकों का गैर जनपद ट्रांसफर, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANJEEV KR TIWARI
10/11/2021
409
2
Google News + AMP Verified