AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHEGVEWARA RAGHUVANSHI 🕛 11 NOV 2021 ⚡ 1219

अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को वाराणसी पहुचेंगे अमित शाह, निरीक्षण करने पहुचे सीपी ए सतीश गणेश

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुचेंगे। जिसके तहत सीपी ए सतीश गणेश ने गुरुवार को राजभाषा की ओर से आयोजित कार्यक्रम स्थल टीएफसी बड़ा लालपुर का निरीक्षण किया। मातहतों को अत्यधिक सतर्क रहने की हिदायत दी और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।

बता दें की 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने व विधानसभा प्रभारियों के साथ चुनाव प्रबंधन के लिए गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर 12 नवंबर को वाराणसी आ रहे हैं। अमित शाह बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे हस्तकला संकूल पहुंचेंगे जहां सभी 403 विधानसभा के जिला प्रभारियों के साथ चुनाव संबंधी प्रबंधन की बैठक करेंगे। बैठक के बाद वह प्रबुद्ध वर्ग के साथ चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे और यहीं रात्रि विश्राम करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया ने बताया कि शुक्रवार 12 नवम्बर को उत्तर प्रदेश बीजेपी के सभी जनपदों के जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष और 403 विधानसभा के जिला प्रभारीयों के साथ गृहमंत्री अमित शाह बैठक करेंगे और सम्बोधित करेंगे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को वाराणसी पहुचेंगे अमित शाह, निरीक्षण करने पहुचे सीपी ए सतीश गणेश, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHEGVEWARA RAGHUVANSHI
11/11/2021
583
2
Google News + AMP Verified