AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 24 NOV 2021 ⚡ 1271

वाराणसी : पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर ACP यातायात व RTO ने संयुक्त अभियान चलाकर की ताबड़तोड़ कार्रवाई

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : ACP यातायात संतोष मीणा ने पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में बुधवार को आरटीओ संग संयुक्त अभियान चलाकर अवैध पार्किंग के खिलाफ साजन तिराहे से सिगरा, रथयात्रा, गुरुबाग होते हुए रामापुरा, बेनियाबाग तक पैदल चलकर अभियान चलाया गया। जिसमें 10 वाहनों को यातायात पुलिस लाइन भेजा गया तो 27 वाहनों से लगभग 125000 रुपए का जुर्माना वसूला गया। वहीं एसीपी यातायात ने दुकानदारों को हिदायत दी की अपने दुकानों के सामने अतिक्रमण न होने दें और सामान अंदर रखने को कहा और भविष्य में ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

शहर में लगातार लग रहे जाम से परेशान लोगों ने अपनी शिकायत वाराणसी पुलिस से की थी और निजात दिलाने की गुहार लगायी थी। जिसपर पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में सड़क किनारे के अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध नगर निगम और सड़कों पर बेतरतीब वाहनों को पार्क करने वालों के विरुद्ध यातायात विभाग कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में यातायात व्यवस्था से जुड़े आदेश को गंभीरता से नहीं लेने के आरोप में कैंट सर्किल के यातायात निरीक्षक राजेश कुमार यादव को निलंबित कर दिया गया था।

जनपद में हर जगह लग रहे जाम से आमजन परेशान है, शहर के मुख्य जगहों पर तो पुलिस कार्यवाही कर देती है परंतु कुछ जगहें ऐसी हैं जहां जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन कठोर कार्यवाही नहीं कर रही है। ऐसे जाम लगने के सबसे बड़े कारण मुख्यतः छोटे बड़े प्रतिष्ठान होते हैं। जिनके पास पार्किंग की उचित व्यवस्था नहीं होती है और वो उनके प्रतिष्ठान के सामने वाहन बेतरतीब तरीके से खड़े होते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा प्रतिदिन शाम को नेवादा-सुंदरपुर से डीएलडबल्यू तक लग रहे भीषण जाम में देखा जा सकता है। भिखारीपुर तिराहे के पास स्थित अधिकतम प्रतिष्ठानों के सामने गाडियाँ रोड पर बेतरतीब तरीके से खड़ी मिलेंगी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर ACP यातायात व RTO ने संयुक्त अभियान चलाकर की ताबड़तोड़ कार्रवाई, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
24/11/2021
646
1
Google News + AMP Verified