AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 28 DEC 2021 ⚡ 1057

वाराणसी : पारिवारिक कलह से परेशान सफाईकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला, पुलिस जांच में जुटी

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : सारनाथ थाना अंतर्गत रासुलगढ़ स्थित घर में मंगलवार को सफाईकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। थाना प्रभारी सारनाथ अर्जुन सिंह ने बताया कि आशंका है कि युवक की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्यता की जानकारी होगी।

जानकारी के अनुसार, रासुलगढ़ में अभिषेक गुप्ता उर्फ बबलू गुप्ता (35) मकान बनाकर रहता था। वह चंदौली में सफाईकर्मी के तौर पर तैनात था। सोमवार शाम वह चंदौली से ड्यूटी करके आया था। पड़ोसियों के अनुसार वह पारिवारिक कलह से परेशान था। इसकी वजह से वह सोमवार को देर रात घर में फांसी लगा ली। दूसरे कमरे में सो रही पत्नी ने जब देखा कि अभिषेक फांसी पर झूला हुआ है तो, उसने किरायेदारों की मदद से बबलू का शव उतारा और अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वापस आने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : पारिवारिक कलह से परेशान सफाईकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला, पुलिस जांच में जुटी, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
28/12/2021
531
2
Google News + AMP Verified