AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

चंदौली: वाराणसी के नमकीन व्यवसायी से हुई 1.35 लाख की लूट, लुटेरों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा

CHIEF EDITOR 12 Sep 2021 1501

चंदौली : वाराणसी के रहने वाले कमलेश कुमार गुप्ता नमकीन का व्यवसाय करते हैं। शनिवार की रात गाजीपुर के जमानियां से अपने व्यापारियों के यहाँ से पैसे लेकर मैजिक वाहन से वाराणसी लौट रहे थे। उनसे धीना थाना के महुंजी गांव के समीप शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक रुकवा कर तमंचा दिखाते हुए बोरे में रखे हुए 1.35 लाख रुपए लूट लिए थे। जिसके बाद इसकी सूचना फोनकर व्यापारी ने तत्काल पुलिस को दी। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस तत्परता से लुटेरों को दूर तक भागने का मौका नहीं मिला और उन्हें वीरासराय गांव के पास घेरेबंदी कर दबोच लिया गया।

पकड़े गए दोनों बदमाश धीना थाना अंतर्गत के ही रहने वाले हैं जिसमें एक कुशहा का अभय कुमार सिंह उर्फ सोनू और दूसरा बहोरा चंदेल का रहने वाला राजीव रंजन सिंह है। जो जिले में कई अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और काफी शातिर अपराधी हैं। बदमाशों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि व्यापारी के पास पैसे होने की जानकारी उन्हें पहले से ही मिल गई थी। पुलिस की सक्रियता की वजह से भागने का मौका नहीं मिला। पुलिस ने दोनों बदमाशों के विरुद्ध धारा 392 व 411 के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी अतुल प्रजापति, उपनिरीक्षक मधुसूदन राय, सुग्रीव गुप्ता, हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश यादव, हृदयनारायण, कांस्टेबल गोरखनाथ यादव, राजेश, कुलभूषण सरोज, शशांक शामिल रहे।


चंदौली: वाराणसी के नमकीन व्यवसायी से हुई 1.35 लाख की लूट, लुटेरों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा
CHIEF EDITOR
12/09/2021
605
3