AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

बड़ी खबर : 1 लाख के इनामिया बदमाश दीपक वर्मा उर्फ गुड्‌डू को VARANASI STF ने मुठभेड़ में किया ढेर

AAKASH TIWARI 13 Sep 2021 1597

वाराणसी : एक लाख रुपए के इनामी बदमाश दीपक वर्मा उर्फ गुड्‌डू जोकि लक्सा थाना क्षेत्र का रहने वाला था, उसे वाराणसी एसटीएफ़ ने चौबेपुर थानाक्षेत्र के बरियासनपुर गांव के पास रिंग रोड के पास एनकाउंटर कर ढेर कर दिया है। दीपक वर्मा उर्फ गुड्‌डू के खिलाफ जनपद के कई थानों में गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था, लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद इसने क्राइम किया और फरार चल रहा था।

मुठभेड़ के संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी एसपी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दीपक वर्मा की तलाश एसटीएफ लंबे समय से कर रही थी। जिसके बाद सोमवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दीपक और उसका एक साथी चौबेपुर थाना अंतर्गत बरियासनपुर गांव में मौजूद हैं। मुखबिर की इस सूचना पर विश्वास करते हुए हमारी टीम ने गांव की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी, जिसके बाद दीपक और उसके साथी ने भागने का प्रयास करते हुए एसटीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए टीम ने दीपक को ढेर कर दिया। बदमाश को मंडलीय चिकित्सालय कबीरचौरा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटनास्थल से भागे दीपक के साथी की तलाश एसटीएफ द्वारा की जा रही है।

एडीजी ज़ोन ने बदमाश के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया था और इसके ऊपर हत्या, लूट, गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामलों में वाराणसी और प्रयागराज में कुल 23 मुकदमें दर्ज थे। पुलिस के अनुसार इसका संबंध 3 साल पहले बदमाशों की क्रास फायरिंग में मारे गए रईस सिद्दीकी के गिरोह से था। भाजपा पार्षद शिव सेठ की हत्या में भी दीपक वर्मा का नाम आया था।


बड़ी खबर : 1 लाख के इनामिया बदमाश दीपक वर्मा उर्फ गुड्‌डू को VARANASI STF ने मुठभेड़ में किया ढेर
AAKASH TIWARI
13/09/2021
630
1