AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

चोरों का आतंक : दुर्गाकुंड स्थित टाइटन वर्ल्ड शो रूम में चोरों ने की शटर चाड़ कर लाखों की चोरी

AAKASH TIWARI 24 Sep 2021 867

वाराणसी : भेलूपुर थानाक्षेत्र के दुर्गाकुंड पुलिस चौकी से लगभग 150 मीटर दूर मुख्य सड़क पर स्थित टाइटन वर्ल्ड शो रूम का शटर चाड़ कर चोरों ने 25-30 लाख रूपये के कीमत की घड़ियों और बाकी सामान चुरा ले गए। दुकान मालिक को सुबह तकरीबन 07:00 बजे आसपास के लोगों द्वारा शटर टूटे होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद चोरी की सूचना दुकान मालिक ने 112 पर फोन कर के पुलिस को देने के बाद थाने में तहरीर दी। सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाया और घटनास्थल की जांच की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवीन्द्रपुरी निवासी तुषार जैन की दुर्गाकुंड के नवाबगंज त्रिमुहानी के पास एक घड़ी की दुकान है। एक माह पहले ही दुकान को यहाँ शिफ्ट किया गया था, जो पहले गुरुधाम चौराहे के पास थी। गुरुवार की रात नौ बजे तक दुकान के कर्मचारियों ने दुकान बंद कर उसकी चाभी मालिक तुषार जैन के घर पहुंचा दी थी।

इस सम्बन्ध में भेलूपुर थानाध्यक्ष रमाकांत दुबे ने बताया की फारेंसिक टीम ने बारीकी से साक्ष्य को एकत्रित किये हैं। शोरूम से लगभग सारी घड़ियां गायब मिली हैं। पुलिस कैमरों को खंगाल रही है, सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग मास्क लगाए दिख रहे हैं। चोरी करने वालों के पास पर्याप्‍त समय था और उनको इस बात की भी पूरी जानकारी थी कि दुकान में लाखों की घड़‍ियां मौजूद हैं। वहीं 05 लाख का नया स्‍टाक भी आने की वजह से माना जा रहा है कि चोरों को इस बात भी पर्याप्‍त जानकारी थी। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


चोरों का आतंक : दुर्गाकुंड स्थित टाइटन वर्ल्ड शो रूम में चोरों ने की शटर चाड़ कर लाखों की चोरी
AAKASH TIWARI
24/09/2021
369
2