AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी डबल मर्डर : संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई व उसकी पत्नी की हथौड़े से मारकर की हत्या

CHIEF EDITOR 26 Sep 2021 580

वाराणसी : लोहता थानाक्षेत्र के रहीमपुर नई बस्ती में आज रविवार की सुबह दो भाइयों में संपत्ति आपसी विवाद हुआ जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बड़े भाई निजामुद्दीन (40 वर्ष) का अपने छोटे भाई निसार (28 वर्ष) से काफी समय से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। उसी को लेकर आज रविवार की सुबह दोनों भाइयों में संपत्ति को लेकर कहा सुनी और गाली-गलौज होने लगी जिसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई।

क्षेत्र के रहीमपुर नई बस्ती मस्जिद के पास रविवार को सुबह बड़े भाई के बच्चे को खाना देना अपराध हो गया। क्रोधित बड़े भाई निजामुद्दीन और पत्नी गुलापसा ने मिलकर खाना देने वाली सगे छोटे भाई की पत्नी खशबू (25 वर्ष) की हथौड़े से प्रहार कर के हत्या कर दी जब शोर गुल सुन कर छोटा भाई निसार अपनी पत्नी को बचाने के लिए आया तो उसको भी उसी हथौड़े से मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया जहाँ ट्रामा सेंटर में ईलाज के दौरान मौत हो गई। एक ही परिवार में हुई दो हत्याओं की सूचना पाकर तत्काल घटनास्थल पर पहुची लोहता पुलिस ने अपने विभागीय उच्चाधिकारियों को अवगत करा कर मामले की छानबीन में जुट गई। कुछ समय बाद घटना स्थल पर एसपी ग्रामीण अमित वर्मा, सीओ सदर चारु द्विवेदी, फॉरेंसिक टीम के साथ पहुची और हत्या कांड की गहन जांच पड़ताल में जुट गई।

इस दौरान एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने मीडिया को बताया कि घर के एक बच्चे को मृतका द्वारा खाना दिया गया था जो बड़े भाई निजामुद्दीन और उसकी पत्नी को नागवार लगा और हथौड़े के प्रहार से हत्या कर दी।

वही मृतका खशबू के पिता कमालुद्दीन के तहरीर पर लोहता पुलिस ने निजामुद्दीन व गुलापसा के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज करते हुए, उनकी तलाश में जुट गई।


वाराणसी डबल मर्डर : संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई व उसकी पत्नी की हथौड़े से मारकर की हत्या
CHIEF EDITOR
26/09/2021
243
3