AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

बिहार : दरिंदगी की सारी हदें पार 6 माह की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार, 2 दरिंदे गिरफ्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 26 Sep 2021 436

बिहार : प्रदेश की राजधानी पटना के बेउर इलाके में एक 6 माह की गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलते ही बिहार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

वही इस घटना के बाद से ही बेगूर इलाके के पकड़ी गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। कोई भी ग्रामीण लोग इस मामले में कुछ भी बताने से हिचक रहे है। वहाँ के स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पथरी गांव के नजदीक भारत पेट्रोलियम डिपो के अपोजिट साइड में सोनू कुमार नामक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ रहता है।पूछताछ करने पर आसपास के लोगों ने बताया कि लगभग 1 वर्ष पूर्व सोनू की शादी हुई थी।

वह पटना के एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के रूप में काम करता है।घर में अति आवश्यक कार्य होने के कारण परिवार के कुछ पुरुष व्यक्ति घर से बाहर गए हुए थे।इसी क्रम में सोनू की पत्नी जो कि 6 महीने की गर्भवती बताई जा रही है खाना खाने के बाद रात्रि लगभग 10:00 बजे के आसपास वह अपने घर के नजदीक टहलने निकली थी।तभी पास के कुछ युवकों ने महिला को अकेली पाकर जबरन उठाकर ले गये।

सूत्रों के माध्यम से मिली खबर के अनुसार उस पीड़ित महिला को उठाकर नजदीक के सुनसान जगह पर स्थित एक विद्यालय में ले गए।जहां उन वहशी दरिंदो ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ गैंग रेप किया। पीड़ित महिला चीखती चिल्लाती रही,अपने गर्भ में पल रहे बच्चे की दुहाई देती रही। लेकिन संख्या में 4 से 5 रहे उन हवश के पुजारियों के सामने महिला के चीखने चिल्लाने, रोने-गाने और गिड़गिड़ाने का कोई असर नहीं हुआ। वह रात्रि 10:00 बजे से लगभग दो बजे रात्रि तक वहशी दरिंदों ने महिला के साथ दरिंदगी करते रहें और गर्भवती महिला की एक न सुनी।वही दूसरी तरफ महिला के घर पर नहीं पहुंचने के कारण घरवाले परेशान हो गये और आसपास के लोगों के सहयोग से खोजबीन करने निकले तो बदहवास हालत में महिला को घर के नजदीक एक विद्यालय में पड़ा हुआ पाया।

सारी घटित घटना की सूचना परिवार के लोगों ने स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही महिला थाना के पदाधिकारियों ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।मामला अति संवेदनशील होने के कारण पुलिस व उच्चाधिकारियों ने गहन जांच व पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।आज रविवार की देर शाम महिला थाना में प्राथमिकी के बाद थाना की पदाधिकारी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार होने की बात बताई है।खबर लिखे जाने तक पुलिस ने पकड़े गए 2 वहशी दरिंदों के निशानदेही पर टीम बनाकर छापेमारी करने में जुटी है।बिहार पुलिस का कहना है,कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे कर दिया जाएगा।


SANDEEP KR SRIVASTAVA
26/09/2021
220
3