AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

जौनपुर : प्यार में धोखे की ये कहानी आपको हिला देगी, धोखे का शिकार होने के बाद धरने पर बैठी वि‍वाहिता

CHIEF EDITOR 12 Oct 2021 649

जौनपुर : प्यार में भी अजीब-अजीब किस्से सुनने को मिलते हैं। कोई धोखा दे जाता है तो कोई धोखे का शिकार हो जाता है। पर इस महिला की ये कहानी आपको यह सोचने पर जरूर मजबूर कर देगी की आखिर इसमें धोखा किसने खाया और किसने किसको धोखा दिया। मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है जहां आशिक द्वारा धोखा देने से नाराज विवाहिता उसके घर के दरवाजे के सामने धरने पर बैठ गई तो लोगों को इस बात की खबर हुई। जफराबाद थाना क्षेत्र में नाथूपुर निवासी विवाहिता ने बताया वह जौनपुर नईगंज पेट्रोल पंप के पास अपने दो पुत्रों के साथ किराए के कमरे में रहती थी। जहां उसका परिचय महराजगंज थाना क्षेत्र के लोहरियांव गांव निवासी पंकज मौर्या से हुआ। पंकज से नजदीकी बढ़ने पर तथा उसके साथ जीने मरने की कसम खाने पर पति के साथ विवाद होने लगा। इस बीच पंकज द्वारा जीवन भर साथ जीने मरने की कसम खाने तथा उसके कहने पर विवाहिता ने अपने पति से तलाक ले लिया। बताया कि इसी बीच 2020 में पंकज साथ में प्रयागराज ले गया।

जिसके बाद दोनों रामबाग में यश होटल के पास किराए का कमरा लेकर बतौर पति-पत्नी रहने लगे। इस दौरान वह कटरा के पास किराए की दुकान लेने के बाद विश्वास में लेकर चार लाख के आभूषण एवं डेढ़ लाख नगद रुपए यह कहते हुए ले लिया कि दुकान चलने पर इसे वापस कर दूंगा। इस दौरान वह दुकान की सारी आमदनी भी लेता रहा। इसी बीच जब वह गर्भवती हो गई तो बात जब मैंने पंकज को बताने पर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा। बताया कि मना करने पर वह मारपीट भी करता था। जिससे रक्तस्राव होने लगा और फिर गर्भपात हो गया। बताया कि इस दौरान वह अपने मायके चली आई।

इसी बीच मौका पाकर धोखा देते हुए पंकज दुकान और घर का सारा सामान औने-पौने दाम पर बेच कर भाग गया। जब उससे संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल बंद था। 16 अगस्त को जब पंकज के घर वह पहुंची तो उसके मामा फूलचंद मौर्या, पिता दिनेश मौर्या ने पंकज से फोन पर बात कराई। इस दौरान पंकज ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए साथ रहने का वादा किया। उसके पिता एवं मामा ने कहा दो दिन बाद वह तुम्हें मायके से विदा कराकर लाएगा। लेकिन जब वह मायके नहीं आया तो पुन: 16 सितंबर को महिला उसके घर पहुंच गई। इस दौरान उसके मामा फूलचंद पिता दिनेश मौर्या एवं भाई विवेक एवं नीरज ने गाली गलौज देते हुए मारपीट करने लगे। बताया कि शोर सुनकर जब पड़ोसी आए तो जान बची। आरोप लगाया कि उन लोगों ने जान से मारने की धमकी भी दी है इसलिए न्याय की मांग को लेकर वह पंकज से घर के सामने धरने पर बैठी है।


जौनपुर : प्यार में धोखे की ये कहानी आपको हिला देगी, धोखे का शिकार होने के बाद धरने पर बैठी वि‍वाहिता
CHIEF EDITOR
12/10/2021
265
2