AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : पुलिस लाइन में हेड कांस्‍टेबल ने खुद को कार्बाइन से मारी गोली, एसपी ग्रामीण जांच में जुटे

SANJEEV KR TIWARI 17 Oct 2021 827

वाराणसी : पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल ने दोपहर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अनिल रॉय पुत्र हरिकेश राय वर्तमान में वाराणसी ग्रामीण क्षेत्र में तैनात थे और निवासी बरेली कोतवाली जिला बरेली। मूल रूप से बरेली कोतवाली जिला बरेली के रहने वाले थे। घटना की जानकारी करने पर सहयोगियों ने बताया की हेड कांस्‍टेबल ने हॉस्टल में अपने कार्बाइन से बर्स्ट फायर कर खुद को गोली मारी है। प्रथम दृष्टिया देखने में लग रहा की इन्हें पांच गोलियां लगी है, जिनके निशान उनके शरीर पर दिख रहे हैं।

बताया गया कि संभवत बीमारी से परेशान होकर आत्‍महत्‍या की है मृतक शुगर की बीमारी से ग्रसित थे। ज्ञात हो की पिछले 21 सितम्बर की रात को पुलिस लाइन में ही बलिया जनपद के निवासी आरक्षी बब्बन राम ने भी बैरक में फांसी लगाकर जान दे दी थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के साथ ही आत्महत्‍या के वजहों की पड़ताल भी की। वहीं मौके पर मौजूद रहे लोगों से पूछताछ करने के साथ ही परिजनों को सूचित कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 1991 बैच के पीएसी के सिपाही के तौर पर नियुक्ति पाने के बाद सिविल पुलिस में अनिल राय आए थे और वर्तमान में हेड कांस्‍टेबल के पद पर कार्यरत थे। मृतक हेड कांस्‍टेबल ने ड्यूटी से आने के बाद कार्बाइन जमा नहीं कराई थी। प्रारंभिक जांच में यह आत्‍महत्‍या का मामला प्रतीत हो रहा है।


वाराणसी : पुलिस लाइन में हेड कांस्‍टेबल ने खुद को कार्बाइन से मारी गोली, एसपी ग्रामीण जांच में जुटे
SANJEEV KR TIWARI
17/10/2021
313
3