AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

विराट कोहली के बेटी को मिली रेप की धमकी, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

SANDEEP KR SRIVASTAVA 02 Nov 2021 874

नई दिल्ली : T 20 वर्ल्ड कप के मैच जो कि दुबई में खेला है रहा है उसमें भारत को पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने की खबरों पर स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए आरोपियों की जल्द से गिरफ्तारी की मांग की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस साइबर क्राइम ब्रांच के डीसीपी को भेजे गए नोटिस में ऑनलाइन ट्रोल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है। DCW ने नोटिस में पुलिस उपायुक्त से उन्हें एफआईआर की एक कॉपी, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की डिटेल, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।

DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक और निंदनीय है।इसी टीम ने हमें हजारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों, हार- जीत तो लगी रहती है। उन्होंने बताया कि मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी आरोपी जल्द से गिरफ्तार हों।

दिल्ली पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही शुरु कर दी है।


विराट कोहली के बेटी को मिली रेप की धमकी, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस
SANDEEP KR SRIVASTAVA
02/11/2021
437
3