AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : मुनाफे के चक्कर में डाफी बाईपास पर पिकअप का हुआ एक्सीडेंट - 4 महिलाओं की मौत, 19 जख्मी

AAKASH TIWARI 03 Nov 2021 490

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र के डाफी बाईपास स्थित एक ढाबे के पास बुधवार को तेज रफ्तार ओवर लोडेड पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में 04 महिलाओं की मौत हो गई और 19 लोगों के घायल हुए हैं। घायलों में 02 की हालत नाजुक बनी हुई है। पिकअप सवार सभी लोग दिवाली और छठ के मद्देनजर बरेली से बिहार के औरंगाबाद स्थित अपने घर जा रहे थे। दुर्घटना की जानकारी पाकर ADCP काशी और ACP भेलूपुर फोर्स के साथ BHU ट्रामा सेंटर पहुंचे। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से घायलों को पुलिस ने BHU ट्रामा सेंटर में भिजवाया। खास यह कि पिकअप में सवार शंकर नामक युवक को चोंटे नहीं आईं।

त्योहारी सीजन में पिकअप चालक ने कम समय में ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में खुद ही आफत मोल ली थी। दरअसल, उसने पिकअप में बीच में लकड़ी का पटरा डाल कर उसे दो हिस्से में बांट दिया था। आधे लोग पिकअप पर और आधे लोग पटरे पर बैठे हुए थे। डाफी बाईपास पर चालक को झपकी लगी तो पिकअप उसी की ओर से डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। हादसे में पिकअप चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। ड्राइवर की हालत भी चिंताजनक बनी है।

हादसे के बाद डाफी बाईपास की एक लेन पर आवागमन ठप पड़ गया था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन की मदद से हटवाया। तकरीबन घंटेभर बाद आवागमन शुरू हुआ। पिकअप सवार घायलों की मानें तो चालक को झपकी लगने की वजह से हादसा हुआ है। बरेली में काम करने वाले दाउदनगर निवासी सभी मजदूर अपने घर के लिए मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे निकले थे। सभी बरेली में सड़क बनाने का काम करते थे। घायलों ने बताया कि वह दो महीने पहले अपने घर से बरेली गए थे। अब उन्हें दिवाली और छठ मनाकर वापस बरेली लौटना था। रास्ते में वह सभी कई जगह रुकते हुए आए। लेकिन, उन्हें पता नहीं था कि वाराणसी पहुंचने पर ऐसा हादसा होगा कि त्योहार मनाने की उनकी सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएंगी। हादसे की वजह से सभी मजदूर अपने घर जो सामान ले जा रहे थे वह भी क्षतिग्रस्त हो गए।


वाराणसी : मुनाफे के चक्कर में डाफी बाईपास पर पिकअप का हुआ एक्सीडेंट - 4 महिलाओं की मौत, 19 जख्मी
AAKASH TIWARI
03/11/2021
169
2