AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : रामनगर शास्त्री पुल से गंगा नदी में कूदा युवक, माँ की डांट से था नाराज

SANDEEP KR SRIVASTAVA 05 Nov 2021 1693

वाराणसी: रामनगर और लंका को जोड़ने वाला गंगा नदी पर बना पुल जिसे हम लाल बहादुर शास्त्री पुल के नाम से जानते है।और जिसे आगाज इंडिया न्यूज की टीम ने सुसाईड पुल कहा है उसने आज फिर एक युवक की जान ले ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के गोपालापुर गांव का रहने वाला ताज उम्र लगभग 22 साल ने आज रामनगर और लंका को जोड़ने वाले शास्त्री पुल से कूद कर अपनी जान दे दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक ने अपनी साईकिल पुल पर खड़ी करके गंगा नदी में छ्लांग लगा दी।राहगिरों ने इसकी सूचना रामनगर पुलिस को दी। मौके पर तत्काल SHO अश्वनी पांडेय मय फोर्स के साथ पहुँचे और उन्होंने देर न करते हुए युवक की तलाश एनडीआरएफ के टीम से तुरन्त आरंभ करवा दिया है।

घटना कि सुचना पर युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुँच गए है।बताया जा रहा है कि युवक किसी लड़की से मोबाईल के जरिये बात करता था। जिसकी वजह से युवक की माँ ने डांटा था, तो उन्हें सपने में भी नही मालूम था कि उनकी डांट का उनके बेटे ताज पर इतना ज्यादा असर पड़ेगा कि वो इस कदर नाराज़ हो कर अपनी ज़िंदगी ही खत्म कर लेगा।खबर लिखे जाने तक युवक की तलाश जारी है,अभी तक युवक की बॉडी नही मिली है।

आगाज इंडिया न्यूज की पूरी टीम और आम जनता पूछती है कि आखिरकार इनसब मौतों का ज़िम्मेदार कौन है।सीधे तौर पर देखा जाए तो अगर जाली का काम हो गया होता तो किसी के घर का चिराग बूझने से और ऐसी घटनाओं को घटित होने से पूर्ण रूप से रोका जा सकता था।

गौरतलब है कि आगाज इंडिया न्यूज की टीम ने पुल पर जाली लगने को लेकर एक मुहिम छेड़ रखी थी।जिसका थोड़ा बहुत असर तो जनता- प्रतिनिधि और शासन को हुआ। आनन- फानन में जाली के लिए धन स्वीकृति करा दिया गया और जाली लगने का काम चालू भी हो गया। लेकिन आज तक 4 महीने के ऊपर हो गए मगर न जाने किस कछुए की चाल से जाली लग रही है जिसका की अभी तक एक कोना का काम भी नही हो पाया है।
पूछता है आगाज इंडिया न्यूज की क्यों न एफआईआर गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में इसके लिए जिम्मेदार विभाग और जनप्रतिनिधियों पर किया जाए।जिन्होंने अपना काम सही समय और सही तरिके से नही किया।


वाराणसी : रामनगर शास्त्री पुल से गंगा नदी में कूदा युवक, माँ की डांट से था नाराज
SANDEEP KR SRIVASTAVA
05/11/2021
836
3