AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

कानपुर : ट्रिपल मर्डर कांड से दहली औद्योगिक नगरी, डॉक्टर ने ली अपनी ही बीवी और बच्चों की जान

SANDEEP KR SRIVASTAVA 03 Dec 2021 1378

कानपुर : आज उत्तर प्रदेश की औधौगिक नगरी कानपुर में थाना कल्याणपुर अन्तर्गत पड़ने वाले ड्यूमिनी अपार्टमेंट में एक दिल को दहला देने वाली ऐसी घटना घटित हुई है, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध और निशब्द है।हर लोगों के मुँह में बस यही सवाल है कि क्या एक बाप ही अपने बच्चों का हो सकता है हत्यारा। जी हां सही सुना आपने यहाँ एक बाप ने ही अपनो की ले ली है जान।आइये आपको पूरे घटनाक्रम से करवाते है अवगत।

जहां कल्याणपुर के ड्यूमिनी अपार्टमेंट में रहने वाले एक डाक्टर सुशील ने अपनी पत्नी चंद्रप्रभा बेटे प्रखर और बेटी खुशी की हत्या कर दी। किसी की गला दबाकर तो किसी के सिर पर भारी वस्तु से वार करके हत्याकांड को दिया गया अंजाम।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज कल्याणपुर में ड्यूमिनी अपार्टमेंट में रहने वाले डाक्टर सुशील ने अपनी पत्नी बेटे व बेटी की हत्या करके देर शाम 5.32 मिनट पर अपने भाई सुनील जो कि वो भी पेशे से एक डाक्टर ही है, उनको अपने मोबाईल से मैसेज भेजा कि पुलिस को खबर करो, हमने डिप्रेशन में अपनी पत्नी, बेटे व बेटी की हत्या कर दी है। मैसेज देखते ही तत्काल डॉक्टर भाई सुनील ने इसकी घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही कानपुर पुलिस मयफोर्स के साथ मौके वारदात पर है।मौके की गम्भीरता देखते हुए आला अधिकारी भी वारदात की जगह पर पहुँचे है।
खबर लिखे जाने तक हत्यारे डॉक्टर को गिफ्तार कर लिया गया है, और शवो का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। और आगे की विधिक कार्यवाही कानपुर पुलिस कर रही है।


कानपुर : ट्रिपल मर्डर कांड से दहली औद्योगिक नगरी, डॉक्टर ने ली अपनी ही बीवी और बच्चों की जान
SANDEEP KR SRIVASTAVA
03/12/2021
581
3