AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी:रामनगर-विहिप के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या को लेकर खड़े किए सवाल

SANDEEP KR SRIVASTAVA 05 Dec 2021 474

वाराणसी : रामनगर स्थित श्री राम एकाडमी में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिमों पर जम कर साधा निशाना।

पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने देश के हिंदुत्व पर बात करते हुए कहा कि अपने देश में हिंदुओं की संख्या बहुत कम है जबकी जनसंख्या वृद्धि में यहां के मुसलमान हमसे आगे हैं। हमारे देश भारत मे मुसलमानों का प्रतिशत हिंदुओं से ज़्यादा है इसलिए हम हिंदुओं अब से ये चेतना होगा कि भारत देश हमेशा से हिंदुओं का देश रहा है,और आगे भी रहेगा। इसके लिए हमें हिंदुओं की संख्या में वृद्धि करनी होगी, नहीं तो वह दिन दूर नहीं जब हम अपने ही देश में अल्पसंख्यक कहे जाने लगेंगे।इसलिये हिंदुओं की सहायता के लिए हम हमेशा तत्पर रहते हैं।

देश का कोई भी हिन्दू किसी भी राज्य से हो यदि वह ग़रीब है तो हम हमेशा उसकी मदद के लिए तैयार रहते हैं।इसके लिए उन्होंने एक पत्रक भी जारी किया जिसमें उनकी संस्था का टोल फ़्री नंबर भी था।इसके साथ ही उन्होंने रामराज्य पर निशाना साधते हुए कहा कि रामराज्य तो हम तब मानेंगे जब एक ग़रीब का बेटा पच्चीस रुपये के मासिक फ़ीस में वो डॉक्टर इंजीनियर बन कर निकले।

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक सत्येंद्र कुमार बीनू के साथ नगर के कई विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।


वाराणसी:रामनगर-विहिप के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या को लेकर खड़े किए सवाल
SANDEEP KR SRIVASTAVA
05/12/2021
241
2