मुस्लिम धर्मगुरु बरकाती ने BJP/RSS ज्वाइन करने वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारने की दी धमकी

1189

.Aagaz India News: ममता बनर्जी की छत्र छाया में हर वो काम हो रहा है जो देश में पहले कभी नहीं हुआ और इसमें किसी भी बड़े मीडिया के लोगों को असहिष्णुता नज़र नहीं आ रही । पहले पीएम मोदी के ऊपर पच्चीस लाख का फ़तवा देने वाले टिपु सुल्तान मस्जिद के इमाम बरकती ने ये नया फ़तवा या उसके शब्दों में कहें तो चेतावनी दिया है कि कोई भी मुस्लिम यदि भाजपा या RSS में जाएगा तो उसको दौड़ा दौड़ा कर मारेंगे और उन्होंने ये भी कहा कि उसे मुस्लिम बिरादरी से बाहर कर दिया जाएगा, लेकिन इस जिहादी और बकवास बातें करने वाले इमाम ने ख़ुद ये नहीं बताया कि ये फ़तवा है या कुछ और है । आपको बता दें कि इसकी उल ज़लुल बातें यही नहीं रुकी इस कट्टरपंथी इमाम ने ये भी कहा कि जो मस्जिद के बाहर जय श्री राम के नारे लगाते हैं वो हिजड़े हैं यानी किन्नर हैं।

अपनी कोलकोता में की गयी प्रेस काँफ़्रेस में इमाम ने भाजपा और RSS पर जमकर इल्ज़ाम लगाए और कहा कि भाजपा या आरएसएस में जाने वाले मुस्लिम की हम बार बार पिटाई करेंगे और उसको इस्लाम से बाहर निकाल देंगे वो दूसरी पार्टियों के लिए काम कर सकते हैं लेकिन भाजपा या RSS के लिए नहीं । लेकिन अगर भाजपा ख़ुद को RSS से अलग कर लेती है तो वे भाजपा के लिए काम कर सकते हैं । जब तक भाजपा RSS के साथ है कोई भी मुस्लिम उनके साथ काम ना करे वरना सज़ा भुगतने के लिए तैयार रहे बरकती यही नहीं रुका उसने आगे कहा कि सभी सेकूलर हिंदू भी भाजपा और RSS के विरोध में हमारे साथ आएँ आप यह समाचार आगाज इंडिया न्यूज़ पर पढ़ रहे हैं।

क्या यह सही है ?
बरकती का ये बयान उस वक़्त आया है जब मुस्लिमों में वर्षों से जारी ग़लत पर्थाओं जैसे तीन तलाक़ , हलाला आदि पर पीएम मोदी सहित भाजपा ने आवाज़ उठायी है , असल में लड़कियाँ , महिलाएँ काफ़ी बड़ी संख्या में भाजपा की तरफ़ आकर्षित हो रही हैं और काठमुल्लों के चंगुल से आज़ाद हो रही हैं, बरकती की परेशानी की सबसे बड़ी वजह यही नज़र आती है । बरकती ने आगे बोलते हुए PM मोदी तक को चेतावनी दे डाली उसने कहा ‘ पीएम मोदी को याद रखना चाहिए कि वो केवल आरएसएस का वर्कर नहीं है बल्कि भारत का रक्षक भी है उसको इस्लाम के विरुद्ध नहीं बोलना चाहिए । जब बरकती से पूछा गया कि क्या ये एक फ़तवा है तो उसने कहा कि नहीं ये एक चेतावनी है।

तीन तलाक पर भी कहा:-
बरकती ने तीन तलाक़ के पक्ष में बात की और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के लोगों को भी नसीहत दे डाली , बता दें कि इस बरकती पर पश्चिमी बंगाल की सीएम का पूरा हाथ है इसलिए ये आए दिन नेताओं की तरह प्रेस कोन्फ़्रेस करता है और दनादन फ़तवे और चेतावनियाँ देता है , ओवैसी और आज़म खान के बाद मुस्लिमों का ये नया ठेकेदार हर वक़्त अपनी ज़ुबान से ज़हर उगलने का काम करता है।