काम बोलता है : लखनऊ में जिहादियों ने साजिश कर हिन्दू युवक पर किया हमला

1442

लखनऊ: थाना आशियाना, बीती रात घात लगाए बैठे मुस्लिम युवकों के एक गुट ने हिन्दू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता को बुरी तरह मारा, जिस दौरान उसे 27 टाँके आए। बाद में वे लोग उसे अधमरा छोड़, सड़क पर लहूलुहान कर भाग गए।

हिन्दू युवा वाहिनी सन्गठन (प्रतीकात्मक) बता दें कि प्रवीण तिवारी नामक इस हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता ने कल लखनऊ में पराग के कार्यक्रम में मनोज तिवारी का माल्यार्पण कर स्वागत किया था।

हिन्दू युवा वाहिनी का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद भी आशियाना पुलिस मामले की लीपा पोती करती रही। मगर हिन्दू युवा वाहिनी के साथ ब्राह्मण व राजपूत संगठनों का बढ़ता दबाव देख पुलिस बचाव की मुद्रा में नजर आयी।

इस दौरान एस.ओ. की निरंकुशता ने ब्राह्मणों और राजपूतो को पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने का कुछ चैनलों से दबाव बनाया। अभी पुष्ट नहीं मगर माना जा रहा है कि एसएसपी द्वारा कार्रवाई के तौर पर एस.ओ. को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

इस दौरान कुछ युवकों ने प्रवीण तिवारी के घर पर इकठ्ठा हो कर थाने का घेराव कर आरोपी मुस्लिम युवकों की गिरफ्तारी की मांग भी की। जिसमे तरुण पाठक, रवि द्विवेदी, प्रवीण अवस्थी, चंद्र मणि पांडेय, रत्नेश पांडेय, निशि त्रिवेदी, अरुण तिवारी, अशोक बाजपेयी, शोभित तिवारी इत्यादि सभी लोग अग्रिम कार्रवाई तक रुके रहे।

अगले पेज़ पर पढ़ें पुलिस ने हमलावरों पर किन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा.