होली पर अनिल अंबानी ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, इसके आगे जियो भी हुआ फेल

1311

.अनिल अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन (R-Com) ने अपने यूजर्स के लिए होली के मौके पर नए प्लान का ऐलान किया है। इसके तहत ऑरकॉम अपने यूजर्स को महज 49 रुपए में 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ 1GB डेटा उपलब्ध का रही है। दरअसल, ‘जॉय ऑफ होली’ यानी होली की मस्ती के नाम से एक पैकेज लॉन्च किया गया है। इस पैकेज के तहत तीन तरह के प्लान ऑफर किए गए हैं।

कंपनी ने जॉय ऑफ होली ऑफर के तहत 149 रुपए में 3GB 4G डेटा देने की घोषणा की है। जिन इलाकों में अभी 4G नेटवर्क अच्छी तरह नहीं पहुंच पाया है और जहां लोग 2G डेटा ही इस्तेमाल कर रहे हैं, उनके लिए भी कंपनी ने बड़ी खुशखबरी दी है। आरकॉम के ग्राहक अब महज 49 रुपए में अनिलिमिटेड 2G डेटा का उपयोग कर पाएंगे।

आर कॉम के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और जम्मू कश्मीर में नये 3G ग्राहक 99 रुपए के रिचार्ज पर असीमित 3G डाटा प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही उन्हें 20 रुपए का टॉम टाइम मिलेगा। इस योजना में वॉयस कॉल 25 पैसे प्रति मिनट होगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी।

इसके अलावा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और चेन्नई में नये 2जी ग्राहक केवल 49 रुपए के रिचार्ज पर असीमित 2जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही उन्हें 20 रुपए का टॉम टाइम भी मिलेगा। इस योजना के तहत उनका कॉल करने का शुल्क 25 पैसे प्रति मिनट होगा और यह 28 दिन के लिये वैध होगा।

सबसे सस्ता 4G डेटा के ऑफर का दावा
होली ऑफर के तहत R-Com ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले सबसे सस्ता 4G डेटा का ऑफर दिया है। इसके तहत, आरकॉम के ग्राहक मात्र 49 रुपये में 1GB डेटा 4G डेटा रिचार्ज करवा सकते हैं। खास बात यह है कि यह डेटा पैक कुल 28 दिनों तक वैलिड होंगे। यानी, ग्राहकों के पास इस 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल करने के लिए 28 दिनों का वक्त होगा।

Jio से इसलिए बेहतर है R-Com का नया प्लान
अनिल अंबानी के ही बड़े भाई मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो इन्फोकॉम 51 रुपए में 1GB 4G डेटा ऑफर कर रहा है, लेकिन इसकी वैलिडिटी महज 1 दिन की है। ऐसे में आरकॉम का ताजा डेटा ऑफर अब तक का सबसे सस्ता और सबसे टिकाऊ है।