भंसाली पर हुए हमले से दुखी दीपिका, ने दिया ये बड़ा बयान

14387
इस तरह की और न्यूज़ फेस्बूक पर पाने के लिए कृपया लाइक करें!

पाइए हर खबर अपने Facebook पर LIKE कीजिए आगाज़ इंडिया न्यूज़ FACEBOOK पेज को और पाएँ ताज़ातरीन समाचार।

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली पर हुए हमले से दुखी और निराश हैं। दीपिका पादुकोण इन दिनों भंसाली की फिल्म पद्मावती में काम कर रही हैं। दीपिका ने कहा कि पद्मावती में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश नहीं किया गया है।

दीपिका का यह बयान जयपुर फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर किए गए हमले के बाद आया है, जिसमें हमलावरों ने भंसाली को थप्पड़ मारा और उनकी कमीज फाड़ दी। साथ ही कैमरे व अन्य उपकरण भी तोड़ दिए।




दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, सदमे की स्थिति में हूं। शुक्रवार की घटना से गहरा दुख और निराशा हुई है। पद्मावती के तौर पर मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि इतिहास में किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है। हमारा एकमात्र प्रयास इस साहसी व ताकतवर महिला की कहानी से दुनिया को अवगत कराना है।

बता दें कि भंसाली शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग जयपुर के जयगढ़ किले में कर रहे थे। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग का विरोध करते हुए क्रू मेंबर और डायरेक्टर भंसाली की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है करणी सेना ने शूटिंग सेट पर जमकर तोडफ़ोड़ करते हुए कू्र मेंबर की पिटाई करने के बाद बीच-बचाव करने आए डायरेक्टर भंसाली के बाल खींचे और पिटाई भी की। करणी सेना का आरोप है कि भंसाली पद्मावती को गलत तरीके से दिखाना चाहते हैं।