BIG NEWS : वाराणसी में मि‍ला कोरोना का दूसरा पॉजि‍टि‍व मरीज, सऊदी से आया था वापस

105

वाराणसी: देशभर में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया जिससे लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण न फैलने पाए और कोरोना वायरस को जड़ से खत्म किया जा सके। सरकार के इस निर्णय ने काफी हद तक कोरोना वायरस को चुनौती दी है लेकिन आज जनपद वाराणसी में आज दूसरा कोरोना वायरस पॉज़िटिव केस मिला है जिससे पूरे जिले में हडकंप मच गया है।

वाराणसी में मि‍ला कोरोना का दूसरा पॉजि‍टि‍व मरीज

कोरोना पॉजिटिव मरीज छतरीपुर, शिवपुर जनपद-वाराणसी का रहने वाला है जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मरीज जून 2019 में जबेल अली शहर UAE गया था और कॉल सेन्टर में नौकरी करता था और 20 मार्च को शारजाह से वाराणसी आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीज को गले मे खराश की शिकायत थी जिसके बाद वो दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल दिखाने गया था, जहां 27 मार्च को मरीज का सैंपल लिया गया था जो बीएचयू से आई रिपोर्ट में 28 मार्च को पॉजिटिव पाया गया है।

पत्नी थी हॉस्पिटल में भर्ती

बता दें की मरीज घर में ही पूरी तरह क्वारंटाइन रहा और उसकी पत्नी की 3 दिन पहले प्राइवेट हॉस्पिटल में डिलीवरी हुई थी और वहाँ उसे देखने भी नही गया। मरीज के परिवार में पत्नी, बच्चे के अलावा माता-पिता और भाई और उसकी पत्नी है जिनके कल सैंपल लिए जाएंगे। सुरक्षा की दृष्टि से मरीज के घर के लोगो को होम क्वारंटाइन कराया जा रहा है और उसके घर और आसपास सेनेटाइज भी कराया जा रहा है।

कोरोना वायरस हेल्पलाइन

For any emergency 👇
📞 Helpline: 011-23978046 | Toll-Free Number: 1075
✉ Email: ncov2019@gov.in