सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या के पीछे की अधूरी कहानी, क्या सारा अली खान थी इसके पीछे की वजह ?

204

बॉलीवुड का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपुत जो अब इस दुनिया में नहीं हैं उनके परिवारजनों, दोस्तों और उनके फैंस को इस बात का मान पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है की वे अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत एक बहुत ही प्रतिभाशाली और उभरते कलाकार थे जिन्होने अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर फिल्म जगत में मुकाम हासिल किया था। सुशांत अपने अभिनय के लिए जाने जाते थे और एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते थे।

पोस्टमॉर्टम में आत्महत्या की वजह स्पष्ट होने के बावजूद उनके पिता और परिवार वाले इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहें हैं। उनका मानना है की अपने सपनों की लिस्ट बनाकर उसे पूरा करने वाला आत्महत्या कैसे कर सकता है। सुशांत के आत्महत्या के पीछे अनेक पहलू उभरकर सामने रहें हैं जिसमें से एक है उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जिनसे सुशांत की मुलाक़ात आत्महत्या के एक दिन पहले भी हुई थी और वो उनके घर पर भी मौजूद थीं। लेकिन ऐसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है जिससे इस बात की पुष्टि हो सके। अब सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या के पीछे की अधूरी कहानी का खुलासा तो जांच पूरी होने के बाद ही चल सकेगा।

sushant singh rajput news hindi, sushant singh rajput death, sushant singh rajput latest news, sushant singh and sara ali khan, sushant singh rajput wife

सारा अली खान के साथ रीलेशन की खबरें आ रही सामने

आत्महत्या का ये केस अब अलग ही रंग लेता दिखाई दे रहा है। सूत्रों की माने तो एक खबर ये भी आ रही है की सुशांत बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रीलेशन में थे और उनके डिप्रेशन की वजह सारा के पिता से मिली धमकियाँ बताई जा रही हैं। खैर इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि तो नहीं हो सकी है।

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी हैं सदमें में

बताते चलें की सोमवार को सुशांत के पिता ने लड़खड़ाते कदमों से अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस खबर के चलते सदमें में हैं। दोनों ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत एक साथ की थी और लगभग 6 सालों तक रीलेशन में रहे दोनों के शादी करने की खबर आ रही थी फिर अचानक दोनों के रास्ते एक दूसरे से अलग हो गए।