लड़कियों के सबसे पसंदीदा काम, जिसे वो केवल अकेले मे करना ही पसंद करती है

37

वैसे तो आज कल की इस व्यस्त दुनिया मे किसी को कितना समय नही मिल पाता की वो अपने पसंदीदा काम कर सके । लेकिन हर लड़का ये जानने के लिए बेहद उतसूक होता है की आखिर लड़को की तरह लड़कियां क्या करना पसंद करती है जब भी वो घर पर अकेले होती है। आज हम बताते है कुछ ऐसे काम जो लड़कियां तब करना पसंद करती है जब वो होती है घर पर बिलकुल अकेली।

लड़कियों के सबसे पसंदीदा काम

एडल्ट कहानियाँ पढ़ना 

जी हाँ  बता दे की आप बिलकुल सही पढ़ रहे है आपने कोई गलती नही की है इसको पढ़ने मेयह सच है कि लडकियों को भी एडल्ट कहानियाँ पढना पसंद है और एक सर्वे के दौरान पता चला की दुनिया में 40 फीसदी लड़कियाँ से*स स्टोरी को पढ़ना पसंद करती हैं। इससे यह साबित होता है की लड़का या लड़की हर कोई से*स का दीवाना होता है। और वे भी अकेलेपन को खत्म करने के लिए इस तरह की कहानियां पढती है।

अपनी पसंदीदा फोटो की एडिटिंग करना

लडकियों को सेल्फी कितनी पसंद है, ये तो आप सब को पता है  ऐसे में लड़कियाँ सेल्फी लेकर अपने फोटोज को एडिट न करें ऐसा भला हो सकता है। ये तो काम लड़कियां फुर्सत मे करना ज्यादा पसंद करती है जब वो घर मे अकेले होती है।

एडल्ट फिल्में देखना 

इसमे हैरान होने वाली कोई बात नहीं है, जी हाँ, लड़को की तरह लड़कियों का भी ये सबसे पसंदीदा कामो मे से एक है। जब लड़कियाँ अकेली होती हैं तो वो अनेक प्रकार की से*स मूवीज को देखती हैं। एक सर्वे के दौरान इस बात का पता चला की भारत की 61 प्रतिशत लड़कियाँ से*स वीडियोस देखना पसंद करती हैं।

फोटोशूट करना 

जब लड़कियां अकेली हैं तो वो अपने हॉट लुक में तस्वीरें लेती हैं। ये तस्वीरें वो किसी के साथ शेयर करें या नहीं पर उनके पास इसका कलेक्शन जरूर होता है।

अपने बॉयफ्रेंड या क्रश की फोटोस देखना 

लड़कियां अपने खाली समय व घर पर अकेले होने पर अपने क्रश या एक्स की तस्वीरें भी देखती है, उन्हें स्टॉक करती हैं। लेकिन ये बात किसी को पता नहीं लगने देतीं।

अपनी सहेलियों से बातें करना

जब लड़कियाँ घर से बाहर अपने किसी दोस्त के साथ होती हैं तो वो ऐसे बात करती हैं जिनकी आप उमीद भी नहीं कर सकते हैं। जी हां, लडकिया नॉटी बातें भी खूब करती हैं, और वह अपनी सहेलियों से अपने से*स के किस्से भी शेयर करती हैं। और यह सब बातों में उन्हें दिलचस्पी भी बहुत रहती हैं। वह दूसरी लड़कियों से उनकी से*स स्टोरीज भी पूछती हैं।

आईने से दोस्ती

हाँ जी आइना लड़कियों का सबसे अच्छा दोस्त होता है। जब लड़कियां घर में अकेली होती हैं तो घंटो चेहरे को आइने में निहारती हैं। तरह-तरह के भाव बनाती हैं और आइने से ही बात करती हैं।