AAGAZ INDIA NEWS logo

आजमगढ़: एक सगे भाई ने बहन के साथ किया बलात्कार,बहन की हत्याकर शव को छुपाया दीवान में

SANDEEP KR SRIVASTAVA 13/04/2021 1224


SHARE ON WHATSAPP

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के एक छोटे से गांव में राखी के पवित्र रिश्ते के बंधन को तार -तार करती हुई,और दिल को दहला देने वाली घटना की खबर आ रही है।
जहाँ एक सगे भाई ने अपनी सगी बहन के साथ बलात्कार जैसे घिनौने घटना को अंजाम दिया।यह मामला यहीं तक खत्म नहीं हुआ, इसके बाद हैवान भाई ने जो किया उसे जानकर लोग भौचक्के रह गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये घटना आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना का है।जहां सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया।इसके बाद जब उसकी बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने अपनी बहन को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया।इसके बाद इस वहशी ने घायल बहन की गला दबाकर हत्या कर दी।

इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि भाई ने घर के ही एक दीवान बेड में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दिया और मौके से फरार हो गया।
जब लड़की के अचानक गायब होने की जानकारी पिता और परिवारवालों को हुई तो वे दोनों को ढूंढ़ने लगे।काफी खोजबीन के बाद जब बिटिया नही मिली तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शक के आधार पर इस दरिंदे भाई को खोज लिया और उससे गुमशुदा बहन के बारे में पूछताछ करने लगी।



मामले को लेकर पुलिस ने इस शख्स से पूछताछ शूरू की। पहले तो ये शख्स घटनाक्रम से इनकार करता रहा और जब उसने मामले का खुलासा किया तो सभी लोगों के होश उड़ गए। उसकी निशानदेही पर घर के एक कमरे में बेड के अंदर छुपाई गई डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया।

एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय का कहना है,कि निश्चित यह बड़ी गंभीर घटना है।जहाँ एक सगे भाई ने अपनी बहन को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इस हरकत को छुपाने के लिए उसने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी।

पिता ने अपने बेटे पर अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार और हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पूरा गांव इस घटनाक्रम को लेकर हैरान है,जो कोई भी इस खबर को सुन रहा है वही स्तब्ध रह जा रहा है।
आगाज इंडिया न्यूज इस घटना की कड़ी से कड़ी निंदा करता है,और प्रसाशन से अनुरोध करता है कि बहन- भाई जैसे पवित्र रिश्ते को बदनाम करने वाले इस हैवान को फाँसी की सजा तक दिलवाये ताकि ये एक नाजिर बने और कोई दूसरा वहशी दरिंदा ऐसा कुकृत्य करने से पहले हजार दफा सोचे।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
13/04/2021
617
1