AAGAZ INDIA NEWS logo

बागपत: कार के अंदर खेल रहे 4 मासूमों की दम घुटने से दर्दनाक मौत,एक मासूम अस्पताल में भर्ती

SANDEEP KR SRIVASTAVA 07/05/2021 224


SHARE ON WHATSAPP

बागपत: एक ओर जहाँ करोना ने पूरे भारत में कोहराम मचा रखा वैसे में बागपत से एक बहुत ही दुखद समाचार सुनने को मिल रहा हैं।जहां कार में खेल रहे पांच बच्चे दम घुटने से बेहोश हो गए। इनमें से चार की मौत हो गई जबकि पांचवे की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव मे शोक की लहर दौड़ गई।मृतक बच्चों के घर पर तो जैसे बिजली गिर पड़ी हो,बच्चों की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना चांदीनगर थाना क्षेत्र के गांव सिगौली तगा की है। यहां हैप्पी पुत्र राजकुमार के घेर में टाटा टीयागो कार खड़ी हुई थी। इसी में बच्चे खेल रहे थे, घटना दोपहर की है। लॉकडाउन और दोपहर का समय होने की वजह से सभी बड़े अंदर घरों में थे। बताया जाता है कि इसी दौरान बच्चे कार में घुस गए और कार ऑटो सेंसर की वजह से लॉक गई। बच्चों का इस बात का अहसास नहीं हुआ लेकिन कुछ ही देर बाद उनका दम घुटने लगा तो उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कार लॉक हो चुकी थी।


सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बताया गया है कि बच्चे झटपटाते रहे और अंदर ही बेहोश होकर गिर पड़े। इतना कुछ हो जाने पर भी किस को इस घटना का पता नहीं चल सका। जब काफी देर तक बच्चों के खेलने की आवाज नहीं आई तो परिजन उन्हे तलाशने के लिए निकले। इसी दौरान जब उन्होंने बच्चों को कार के अंदर निढाल हालत में पाया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में हैप्पी को बुलाकर कार को अनलॉक कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दम घुटने से संदीप की आठ वर्षीय पुत्री दीपा और दूसरी बेटी वंदना समेत विकास के आठ साल के बेटे अक्षय और चार वर्षीय बेटे कृष्णा की मौत हो चुकी थी।
इसी कार में अचेत हालत में पड़े मिले प्रशांत के आठ साल के बेटे शिवांग की सांसे चल रही थी जिसे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
07/05/2021
119
1