AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड

CHIEF EDITOR 09/05/2021 1202


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : इस कोरोना काल में जहां एक तरफ चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है, जहां लोग अपनी रोजी रोटी की आस छोड़ अपनी जान बचाने के लिए अपने-अपने घरों में रह रहे हैं। जहां एक दुकानदार पुलिस पर विश्वास कर घर में परिवार के साथ निश्चिंत होकर अपनी दुकान में मौजूद कीमती समान की परवाह छोड़कर कोरोना के गाइडलाइन का पालन कर रहा हो और अगली सुबह उसकी दुकान में पुलिस की नाक के नीचे से चोरो ने हाथ साफ कर दिया हो तो उसपर क्या बीत रही होगी।

ताजा मामला मंडुआडीह थानाक्षेत्र के कंदवा इलाके में बीते शुक्रवार की रात दो से ढाई बजे के बीच सब्जी की एक दुकान से इलेक्ट्रानिक तराजू, मोबाइल व कुछ नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दि‍या। इस दौरान सीसीटीवी वीडियो के अनुसार दुकान के बाहर दारोगा समेत कुछ पुलि‍सकर्मी मौजूद रहे, लेकिन उन्‍हें इसकी भनक तक नहीं लगी। जब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडि‍या पर तेजी से वायरल हुआ तब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस उपायुक्त काशी जोन अमित कुमार ने इस घटना की जांच पुलिस आयुक्त भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी से कराई। जिसके बाद एक दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जांच में पाया गया की सब इंस्‍पेक्‍टर वसीम अहमद, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल राजकुमार व उमेश कुमार रात्रि गश्त के समय उस दुकान के पास मौजूद थे।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
2वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
3वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी
4वाराणसी: रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की LED बाईक और मोबाईल के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार
5वाराणसी: कोवि‍ड सेफ जोन में आया बनारस, यूपी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अब अनलॉक होगी काशी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


CHIEF EDITOR
09/05/2021
461
2