AAGAZ INDIA NEWS logo

पुलि‍स और अपराधियों के बीच मुठभेड़ से दहला लालपुर रिंगरोड क्षेत्र, दो इनामी घायल

CHIEF EDITOR 12/09/2019 191


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के लालपुर रिंग रोड हवाई पट्टी के पास वाराणसी पुलि‍स की क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार दो शातिर बदमाशों को गोली लगने की सूचना है। बदमाशों की फायरिंग में इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी को भी गोली लगी। हालांकि बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ, कैंट थानाक्षेत्र के लालपुर रिंग रोड के पास पहाड़पुर गांव में बदमाशों और पुलिस टीम के आमना सामना हो गया। मुखबिर की सूचनाओं पर पुलिस टीमें कई दिनों से इसी इलाके में दबिश दे रही थीं। मुठभेड़ के वक़्त तीन बदमाश थे लेकिन साथियों की फायरिंग की आड़ लेकर एक अपराधी बच निकला जो माना जा रहा है कि वह 50 हजारी रवि पटेल हो सकता है।

लगभग 45 मिनट चली इस मुठभेड़ में बदमाश तीन तरफ से घिर गए थे। 25 हजार के इनामी दीपक राजभर उर्फ दीपक मान्या और 15000 के इनामी बदमाश शैलेश पटेल ने गोलियां खत्म हो जाने के बाद सरेंडर कर दिया। दोनों ही बदमाश एक लाख के इनामी श्रीप्रकाश उर्फ झुन्ना के विश्वस्त साथी और शार्प शूटर हैं। वह झुन्ना के साथ ही दिव्यांग हत्याकांड और प्रधान राजेश पटेल अपहरण और लूट कांड में भी शामिल थे।

सूत्रों के अनुसार पुलि‍स को तीन बदमाशों के होने की सूचना मि‍ली थी, जि‍सके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी वि‍क्रम सिंह की टीम और कैंट पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसके बाद दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मि‍लते ही सारनाथ और शि‍वपुर की पुलि‍स टीम ने भी मौके पर पहुंचकर बदमाशों को चारों ओर से घेर लि‍या जिसके बाद दो बदमाशों के घायल होने की प्रारंभि‍क सूचना मि‍ली और दो बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।

बदमाशों की फायरिंग की जद में इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी भी आ गए। गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी दिनेश सिंह, एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद समेत अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। घायल बदमाशों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर कैंट की भी मेडिकल जांच कराई गई है।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


CHIEF EDITOR
12/09/2019
215
1