AAGAZ INDIA NEWS logo

कानपुर:भाजपा विधायक ने क्षेत्र में पीड़ित गम्भीर मरीजों को मुख्यमंत्री विवेका.कोष से दिलाई आथिर्क मदद

SANDEEP KR SRIVASTAVA 13/05/2021 397


SHARE ON WHATSAPP

कानपुर: गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी द्वारा इस कोरोना के कालखंड में जनता के लिए कंट्रोल रूम चलाने के साथ-साथ विभिन्न स्तरों की आई हुई समस्याओं पर लगातार लोगों की मदद जारी है।
विधायक ने बताया कि विशेषकर इस संक्रमण के काल में बहुत सारे ऐसे भी लोगों ने मदद मांगी जो अन्य दूसरी गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे।उनको भी संज्ञान में लेकर के उनके उचित ईलाज हेतु हमने माननीय मुख्यमंत्री राहत कोष से इलाज के लिए पैसा दिलवाने का काम सफलतापूर्वक संपन्न करा कर लाभान्वित कराया। जिसके अंतर्गत ऐसे अभी कुल 15 लोगों को ₹ 28 लाख त्रेसठ हजार रुपये(₹28,63,000)का भुगतान करा दिया । जिससे उनका इलाज प्रारंभ होना सम्भव हुआ है।

आगाज इंडिया न्यूज से विधायक ने कहा की इस संकट की घड़ी में ऐसे नान कोविड- गंभीर बीमारियों के मरीजो को पैसा दिलाना अपने आप में चुनौती थी।
मगर मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से व्यक्तिगत आग्रह करके उनकी कृपा से यह कार्य संभव करवा पाया।इन सभी मरीजों के संबंधित पत्रों को लेकर मैं खुद लखनऊ जाकर इन गरीबों एवं जरूरतमंदों के इलाज हेतु धनराशि अवमुक्त कराने में सफलता प्राप्त की। अभी भी 13 ऐसे और गंभीर मरीज है,जिनको अविलंब प्रयास कर इलाज हेतु लगभग ₹ 22 लाख रुपए अभिलंब अवमुक्त कराया जाएगा।जिस से जरूरतमंद लोग इस भीषण संकट के समय अपने इलाज में विलंब के कारणों से कोई नुकसान न उठा सके।

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष गरीबों की सहायता के लिए ही बनाया गया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर गरीब व असहाय की मदद के लिए संकल्पित है। जो गरीब पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं करा पा रहे हैं, उन्हें पार्टी के जनप्रतिनिधियों से मिलना चाहिए जिससे उनकी सहायता हो सकें।मैं आगे भी हमेसा जनता-जनार्दन की सेवा इसी तरह करता रहूंगा, ईश्वर ने हमे इस लायक समझा ये मेरा सौभाग्य है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
2वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
3वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी
4वाराणसी: रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की LED बाईक और मोबाईल के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार
5वाराणसी: कोवि‍ड सेफ जोन में आया बनारस, यूपी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अब अनलॉक होगी काशी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
13/05/2021
197
3