AAGAZ INDIA NEWS logo

सोनभद्र: बीजपुर/हैवानियत का नँगा नाच मंगेतर के सामने ही युवती का किया बलात्कार,तीनो आरोपी गिरफ़्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 16/05/2021 1187


SHARE ON WHATSAPP

सोनभद्र: बीजपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाली पहाड़ी पर स्थित मंदिर में अपने मंगेतर के साथ दर्शन करने आयी युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप।
उक्त तीनों आरोपी जंगल में लकड़ी काटने आये थे।लड़की और उसके मंगेतर को सुनसान इलाके में पाकर ये तीनो हवस के पुजारियों ने लड़की को जंगल मे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
वहीं लड़की के मंगेतर के साथ मारपीट भी की। किसी तरह दोनों वहां से अपनी जान बचाकर भाग आये, बाद में इसकी जानकारी उन्होंने स्थानीय पुलिस को दी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

आपको बताते चले कि बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती शनिवार को अपने मंगेतर के साथ धरतीडाड़ गांव के मोटकी पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन करने आई थी।पूजन के बाद दोनों मंदिर से नीचे जंगली रास्ते से आ रहे थे, तभी कुल्हाड़ी से लैस तीन युवक मौके पर पहुंच गए।युवती के मंगेतर को कुल्हाड़ी के बल पर धमकाकर बंधक बना लिया और युवती को कुछ दूर झाड़ियों में खींच ले गए। जान से मार देने की धमकी देकर तीनों युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता ने पुलिस को आज सुबह तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी की शादी जिस व्यक्ति से लगी है वह उसी के साथ हनुमान मंदिर दर्शन पूजन करने गई थी। जहां लकड़ी लेने आए तीन लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया।विवेचना कर रहे दुद्धी सर्किल के सीओ अभिनव यादव की अगुवाई वाली टीम ने जंगल के पास से ही आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया लिया है। खबर लिखे जाने तक तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
2वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
3वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी
4वाराणसी: रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की LED बाईक और मोबाईल के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार
5वाराणसी: कोवि‍ड सेफ जोन में आया बनारस, यूपी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अब अनलॉक होगी काशी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
16/05/2021
588
3