AAGAZ INDIA NEWS logo

कानपुर: गोविंद नगर भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी के घर के बाहर फेका बम, 3बदमाश गिरफ़्तार एक हुआ फरार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 18/05/2021 84


SHARE ON WHATSAPP

कानपुर : गोविंद नगर से भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी के घर पर सोमवार रात बम फेंके जाने से सनसनी फैल गई। विधायक के शोर मचाने पर सुरक्षाकर्मियों और क्षेत्रीय लोगो ने तीन आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया, जबकि मुख्य आरोपित भाग निकला। पकड़े गए तीनों आरोपितों को काकादेव पुलिस के हवाले कर दिया गया। उनके पास से तमंचा और देसी बम बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। यहां देर रात तक पूछताछ जारी रही।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना विधायक के काकादेव के नवीन नगर स्थित घर की है। विधायक के मुताबिक रात करीब 8:35 बजे टहल कर आए और घर में दाखिल हो रहे थे तभी दस मीटर दूरी पर एक बम गिरा।
बम देखते ही विधायक ने सुरक्षाकर्मियों को आवाज लगाई। विधायक के शोर मचाते ही आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए।सुरक्षाकर्मियों के साथ भीड़ ने बदमाशों को दौड़ा लिया। नीरक्षीर चौराहे पर काकादेव थाने की पुलिस पहले से तैनात थी। यहीं तीन बदमाशों को दबोच लिया गया।
एडिशनल एसपी कानून व्यवस्था आकाश कुलहरि ने कहा कि पकड़े गए बदमाशों ने मुख्य आरोपित का नाम छोटू बताया है। वह काकादेव क्षेत्र का ही है। उसकी किसी से रावतपुर में रंजिश चलती है। उसी को ठिकाने लगाने के लिए यह लोग निकले थे। पुलिस के पीछा करने पर बम फेंका तो विधायक के घर के पास गिरा। फरार मुख्य आरोपित के पकड़े जाने पर हकीकत सामने आएगी।

इसी बीच चौकी प्रभारी पांडु नगर आनंद प्रकाश भी मौके पर पहुुंचे और विधायक के घर के बाहर से एक बम व तमंचा पड़ा हुआ बरामद कर लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों के नाम सूरज तिवारी निवासी जय प्रकाश नगर और डबल पुलिया कच्ची बस्ती निवासी सुमित सोनकर व गौरव निषाद है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने भी पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की है।

सच तो ये है,कि कानपुर में बदमाश बेख़ौफ़ हो कर घुमते है, मगर पुलिस कुछ नही करती ये तो विधायक का मामला था वरना आम आदमी होता तो कहानी ही कुछ और होती।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
18/05/2021
42
3