AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : पत्रकार के साथ बदसलूकी करना पार्षद को पड़ा महंगा, पार्षद के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

CHIEF EDITOR 27/05/2021 949


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : पत्रकार के साथ बदसलूकी करना नगर निगम वार्ड नंबर 49 के पार्षद मिथिलेश सहानी को भारी पड़ गया है। संध्याकालीन हिन्दी दैनिक अखबार के पत्रकार सौरभ पांडेय का आरोप है कि वह जब पार्षद के कार्यालय पर क्षेत्र में किये गए कार्यों के सम्बन्ध में जानकारी और उनका पक्ष जानने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पहले कैमरे के सामने बदसलूकी की और बाद में जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पत्रकार सौरभ पांडेय ने आदमपुर पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसपर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि पत्रकार सौरभ पांडेय द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार पिछले कई दिनों से वह नगर निगम के कई अलग-अलग वार्डों में घूमकर वहां के आमजान की समस्याओं और पार्षद का पक्ष जान रहे थे। इसी क्रम में 26 मई को वार्ड नंबर 49 नया महादेव थाना आदमपुर के पार्षद मिथिलेश सहानी के कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने वार्ड में कराये गए कार्यों और लॉकडाउन के समय के कार्यों के बारे में पार्षद से सवाल किया तो उन्होंने पहले मुंह पर लगा मास्क खींच दिया और मेरा चेहरा कई बार पकड़ के दबा दिया। ये सारी चीज़ें मेरे कैमरे में रिकार्ड हो गयी और उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मेरे विरुद्ध खबर चलाओगे तो जान से मार दूंगा।

आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 067/2021 की धारा 504,506, 188 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


CHIEF EDITOR
27/05/2021
344
1