AAGAZ INDIA NEWS logo

रिश्तों को किया शर्मसार : समधन को अधेड़ ने अपने साले के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार, दोनों गिरफ़्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 29/05/2021 937


SHARE ON WHATSAPP

छतीसगढ़: बिलासपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला का मामला सामने आया है।जहां एक अधेड़ ने अपने साले के साथ मिलकर अपनी ही समधन से गैंगरेप किया। इसके बाद भी उसका शोषण करते रहे। महिला पहले तो अपने नाती और फिर दामाद के बीमार होने पर बेटी के ससुराल पहुंची थी। परेशान होकर महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी तो मामला खुला। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना कुछ इस प्रकार है।

सीपत क्षेत्र निवासी महिला की बेटी की शादी सरकंडा क्षेत्र के गांव बहतराई में हुई है। साल 2020 में महिला अपनी बेटी के रिश्तेदार की शादी में शामिल होने उसके ससुराल आई थी।शादी के बाद बेटी के ससुराल वाले दूसरे गांव चले गए।महिला अपनी बेटी के साथ ही रुक गई।इस बीच महिला का 45 साल का समधी लौट आया।उसने महिला से दुष्कर्म किया।समधी की इस हरकत से डर कर महिला अपने गांव लौट गई।

फिर कुछ दिनों बाद महिला के नाती की तबीयत खराब हो गई।इस पर वह फिर बेटी के ससुराल आई।इस बार आरोपी समधी ने अपनी ही बहू का रेप करने की धमकी दे दी। इससे महिला डर गई और समधी ने उससे दुष्कर्म किया।महिला ने लोकलाज के भय से किसी को नहीं बताया और अपने गांव लौट आई।वहीं आरोपी अधेड़ ने इसकी जानकारी अपने 35 साल के साले को दे दी।इसके बाद उसने भी महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

वहीं साला भी महिला को अपने जीजा के साथ उसके संबंधों को लेकर दूसरों को बताने की धमकी दी। इसके बाद उस महिला के जबरन रेप किया।महिला की बदनसीबी यह रही कि इस बार उसके दामाद की तबीयत भी बिगड़ गई।इस पर महिला ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।इसी बीच जीजा और साले ने एक साथ मिलकर फिर महिला से दुष्कर्म किया।

यह सब 17 मई 2020 से 24 जनवरी 2021 तक चलता रहा। इससे परेशान होकर महिला ने अपने पति को सारी बात बताई। इसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे।
तब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
29/05/2021
470
1