AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 12/06/2021 1862


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी:जिले के रामनगर थाना पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के पास से अवैध असलहे के साथ चोरी के समान बरामद हुए हैं।ये आरोपी बंद दुकानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।जिसमें रामनगर क्षेत्र के दो एवं वाराणसी क्षेत्र एरिया के एक चोरी का पुलिस ने खुलासा किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज देर रात रामनगर थाने के उ0नी0 इशचंद्र यादव को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि 2 शातिर चोर मोटरसाइकिल से चोरी के माल के साथ कटरिया पुल से डाफी हाइवे की तरफ जा रहे है।अगर जल्दी किया जाए तो उनको रंगे हाथ दबोचा जा सकता है।

इस मिली सूचना को उ0नी0 ईशचन्द्र यादव ने थाना प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश राय से तुरंत साझा किया और उनके नेतृत्व में तत्काल टीम बनाकर उक्त जगह पर गाड़ियों की चेकिंग करने लगी तभी एक मोटरसाइकिल आता दिखाई दिया।मुखबिर ने बताया कि ये वही 2 शातिर चोर है जिनकी रामनगर पुलिस को तलाश है।पुलिस को देख बाईक सवार भागने लगे तभी हडबडाहट में उनकी बाईक फिसल कर गई और वो बाईक छोड़ पैदल ही भागने लगें,पुलिस ने दौड़ा कर उनको धर-दबोचा।

पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो पता चला अभी कुछ दिन पहले जो रामनगर में चोरी की घटनाएं घटी है उसमें इन्ही दोनों का हाथ है।पुलिस ने इनके पास से एक 315बोर का देशी कट्टा,1 जिंदा कारतूस, रामनगर के मेगाशाप व मोबाईल स्टोर से चुराई गए समान तथा वाराणसी के भेलूपुर थानांतर्गत मेडिकल स्टोर से चुराई गई दवाइयां और डीवीआर के साथ अन्य वस्तुएं बरामद की।

गिरफ्तार शातिर चोरों में जावेद शाहिद पुत्र नसरुद्दीन कनई थाना लोहता का रहने वाला है तो दूसरा आरोपी उदय प्रताप त्रिसूलिया पुत्र योगेंद्र प्रसाद सेमरा कटेसर थाना मुगलसराय का निवासी है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नी0 इशचंद्र यादव थाना रामनगर, उ0नी0 जितेन्द्र गुप्ता चौकी प्रभारी रामनगर,हे0का0 ब्रह्मदेव सिंह,का0 सिद्धार्थ कुमार,का0 उपेंद्र यादव व का0 अजय कुमार थाना रामनगर शामिल रहे।
रामनगर पुलिस ने चोरी की घटनाओं का जिस तरह से पर्दाफाश किया है,इसकी तारीफ हर लोगों के जुबान पर देखने को मिल रही है।हर जगह बस यही चर्चा रही कि रामनगर पुलिस थाना प्रभारी वेदप्रकाश राय के नेतृत्व में बहुत ही अच्छा काम कर रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
12/06/2021
930
2