AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना

SANDEEP KR SRIVASTAVA 14/06/2021 424

SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: रामनगर नगर स्थित कोदोपुर क्षेत्र में बीते कई महीनों से चल रहे कोयला मंडी के विरोध में सोमवार दोपहर स्थानीय नागरिकों ने भारी बारिश के बीच कोयला मंडी के गेट पर घण्टो धरना दिया।

हमारे सवांददाता ने जब धरनारत लोगो से बात की तो उनका कहना था कि सड़क पर कोयला चिपके होने से सड़क पर चलना दूभर हो गया है साथ ही 6 बीघे में फैले इस कोयला मंडी की धूल से कोदोपुर,पीएसी व कुतलुपुर के हजारो लोग परेशान है।
धरनारत में शामिल भाजपा के पूर्व जिला मंत्री व सभासद नन्दलाल चौहान से जब बात किया गया तो उन्होंने कहा कि मंडी के समीप स्थित पीएसी ग्राउंड पर हजारो लोग कसरत करने आते है।
प्रधानमंत्री के फिट इंडिया के नारे को यह कोयला मंडी सार्थक नही होने दे रही है। इससे फैलने वाले प्रदूषण से समीप स्थित प्रसिद्ध दुर्गा मंदिर की दीवाले भी खराब हो रही है।
धरना प्रदर्शन को वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने भी समर्थन किया।

गौरतलब है, कि पूर्व में भी इस कोयला मंडी को हटाने को लेकर नगरपालिका प्रशासन द्वारा जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा गया था, जिसके बाद कोयला मंडी मालिक को मंडी हटाने का नोटिस चस्पा किया गया था। लेकिन लॉक डाउन लगने के बाद जिला प्रशासन की कार्यवाही ठण्डे बस्ते में चली गयी।

धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से संजय यादव, विमलेश सिंह,प्रशांत सिंह,सभासद नन्दलाल चौहान,हरिशंकर सिंह,लल्लन सोनकर,आर पी सिंह,आशुतोष पाण्डेय,संतोष दुबे,अशोक यादव,धीरेंद्र प्रताप सिंह, राजन, सूचित, आकाश,अरविंद,अंशु,शिवम,रणजीत,सुधीर,मृत्युंजय आदि लोग मौजूद रहे।

वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना

SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US

DOWNLOAD OUR APP

SANDEEP KR SRIVASTAVA
14/06/2021
207
3