AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी:11अक्टूबर से देशव्यापी कायस्थ स्वाभिमान यात्रा निकाली जाएगी,राष्ट्रीय संयोजक मनीष श्रीवास्तव

SANDEEP KR SRIVASTAVA 13/07/2021 241


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: 11 करोड़ कायस्थ समाज के सबसे बड़े पंजीकृत राष्ट्रीय संगठन के रूप में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (पंजी)2150,नई दिल्ली एवं कायस्थ महासम्मेलन इंटेरेशनेशनल के राष्ट्रीय संयोजक मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि :- उत्तर प्रदेश का कायस्थ समाज एकजुट होकर हिंदुत्व और विकास के मानने वाले राजनीतिक दलों के साथ खड़ा है, हम लोग राजनीतिक उत्प्रेरण हेतु 11 अकटुबर 2021 से "कायस्थ स्वाभिमान यात्रा" शुरू करने जा रहे है, जो जयप्रकाश नारायण जी के पैतृक स्थान सिताबदियारा से शुरू होकर उत्तर प्रदेश समेत 24 राज्यो से होकर जाएगी। इसका मुख्य उद्देश्य कायस्थ समाजिक रूप के साथ राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु की जाएगी। समस्त राजनीतिक दलों ने कायस्थ समाज को छलने का काम किया है। कायस्थ समाज से सबसे ज्यादा छल कॉंग्रेस, सपा,बसपा जैसी पार्टियों ने की है। उत्तर प्रदेश का कायस्थ समाज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ खड़ा है। कुछ राजनीतिक दलों से सबंधित कायस्थ सँगठन जो कोंग्रेसी और सपाई मानसिकता से प्रेरित रहते है के द्वारा कायस्थ समाज को विभाजित करने का कार्य किया जा रहा है,और योगी मोदी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिसको हम लोग जल्दी पर्दाफास करेगे। रविशंकर प्रसाद जी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से जगह हटा कर उन्हें अन्य दायित्व दिया जा रहा है जबकि कायस्थ समाज के 2 सदस्यों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह दी है जो मोदी जी के द्वारा अच्छा निर्णय है। (भौमिक और सरकार जी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह) हमारे संगठन के द्वारा कुशीनगर जनपद में विश्व की सबसे बड़ी भगवान चित्रगुप्त की 81 फ़ीट मूर्ति और स्वामी विवेकानंद जी की 71 फिट की मूर्ति का निर्माण कार्य शुरू कर दिए है जो 12जनवरी2022 तक पूरी होने की सम्भवना है।
हमारे संगठन के द्वारा 11अक्टूबर को काशी में कायस्थ महासम्मेलन की शुरुआत करेगे। यह सम्मेलन पूरे 6महीने प्रदेश के 14 शहरों में होगा ।
23जनवरी 2022 को नई दिल्ली में विश्व कायस्थ महासम्मेलन में 11लाख कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों को जुटाने का उद्देश्य रखा गया है।

कोरोना काल मे भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बढ़चढ़ कर समस्त प्रदेश वासियो की मदद की है। हमारा संगठन स्वामी।विवेकानंद जी की विचारधारा को मानता है और यह महसूस करता है कि देश मे प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी कभी भी विचारधारा से समझौता नही करेंगे। हमारा सँगठन गैर राजनीतिक लोगो को साथ लेकर चलने वाला संगठन है जिसकी देश मे 24 राज्यो में इकाई है। किसी भी कायस्थ संगठन को ब्यक्तिगत राजनीतिक हथकंडे को भूलकर प्रदेश और देश बचाने के लिए योगी जी और मोदी जी का साथ देना होगा । आने वाले दिनों मे हम लोग कॉग्रेस, सपा,बसपा, आरजेडी के कार्यकालों में कायस्थ उत्पीड़न की घटनाओं को भी सावर्जनिक करने का काम करेंगे।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
13/07/2021
121
2